Dastak Hindustan

केरल के शख्स ने विमान में किया हंगामा, कोच्चि एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

तिरूवनंतपुरम (केरल):- केरल के एक शख्स को विमान में शोर-शराबा करना काफी महंगा पड़ गया। बताया जा रहा है कि आबू धाबी से कोच्चि आने वाले एक विमान में केरल के 51 वर्षीय एक व्यक्ति हंगामा कर रहा था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

विमान में हंगामा करने पर शख्स गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि हंगामा करने के आरोप में गिरफ्तार शख्स की पहचान जिजान जैकब के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि आरोपी को सोमवार की सुबह कोच्चि अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर गिरफ्तार किया गया।

 

चालक दल ने दर्ज कराई शिकायत

 

पुलिस अधिकारी ने कहा कि एयर इंडिया विमान के चालक दल द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।

अधिकारी ने बताया कि ऐसा संदेह है कि व्यक्ति शराब के नशे में था। उसकी कुछ सह-यात्रियों और चालक दल के सदस्यों से छोटी बातों को लेकर बहस हो गई थी।

किस अधिनियम के तहत हुई गिरफ्तारी

नेदुम्बस्सेरी पुलिस ने कहा कि जैकब की गिरफ्तारी केरल पुलिस अधिनियम की धारा 118 (ए) के तहत दर्ज की गई। हालांकि उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया।

केपी अधिनियम की धारा 118 (ए) में कहा गया है कि किसी भी मामले को बनाने, व्यक्त करने, प्रकाशित करने या प्रसारित करने की सजा जो धमकी देने वाली, अपमानजनक, अपमानजनक या मानहानिकारक है।

आरोपी पर शराब पीकर विमान में चढ़ने का आरोप

केरल की पुलिस का कहना है कि संभावना जताई जा रही है कि व्यक्ति शराब पीकर विमान में चढ़ा था और छोटी-छोटी बात पर चालक दल के सदस्यों और सहयात्रियों के साथ बहस कर रहा था। यात्री को कुछ देर बाद जमानत पर रिहा कर दिया गया।

विमान में शराब पीकर चालक दल के सदस्यों और सहयात्रियों से अभद्रता के मामले बढ़ते जा रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

इस तरह की अन्य खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *