Dastak Hindustan

हीरो प्लीज़र है हीरो का दमदार स्कूटर, 50 Kmpl का माइलेज

नई दिल्ली :- देश में कई कंपनियां नए स्कूटर लॉन्च कर रही हैं। मशहूर कंपनी हीरो बाइक्स के साथ स्कूटर्स भी बाजार में उतार रही है। हीरो प्लेजर हीरो का अब तक का सबसे सफल स्कूटर है।अगर आप नया स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको हीरो प्लेजर पर जरूर विचार करना चाहिए। क्योंकि Hero Pleasure+ में 110.9cc का शक्तिशाली इंजन मिलता है। इसमें स्मार्टफोन पेयरिंग के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स हैं।

आप हाई माइलेज और किफायती कीमत के साथ हीरो प्लेजर+ स्कूटर खरीद सकते हैं। Hero Pleasure+ एक दमदार स्कूटर है। इसी बीच आज आपको इस स्कूटर की कीमत, माइलेज और फीचर्स के बारे में जान लेना चाहिए।

स्कूटर में बोल्ड हेडलैंप और एप्रन- माउंटेड टर्न इंडिकेटर्स हैं

स्कूटर में बोल्ड हेडलैंप और एप्रन- माउंटेड टर्न इंडिकेटर्स हैं। Hero Pleasure+ का कर्ब वेट 104 किलोग्राम है जो इसे सड़क पर नियंत्रित करना आसान बनाता है और संकरी सड़कों पर ड्राइव करना आसान बनाता है। इसमें 4.8 लीटर का फ्यूल टैंक है।

तीन प्रकार और आठ रंग विकल्प उपलब्ध हैं 

यह स्कूटर बीएस6 इंजन में आता है और इसकी कीमत 69,624 हजार रुपये एक्स-शोरूम से शुरू होती है। इसका टॉप वेरिएंट 73,081 हजार रुपये एक्स-शोरूम पर आता है। Hero Pleasure+ में 4.8 लीटर का पेट्रोल टैंक है। साथ ही यह स्कूटर तीन वेरिएंट और आठ अलग-अलग कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उपलब्ध है।

ड्रम ब्रेक और एकीकृत ब्रेकिंग सिस्टम

Hero Pleasure+ में 110.9cc का इंजन लगा है, यह दमदार इंजन सड़क पर 8 bhp की पावर पैदा करता है। यह इंजन 8.7 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस स्कूटर की सेफ्टी के लिए इसमें ड्रम ब्रेक और इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है।

एलईडी टेल लैंप और स्मार्टफोन पेयरिंग फीचर

Hero Pleasure+ में स्मार्टफोन पेयरिंग के लिए LED टेल लैंप, LED प्रोजेक्टर हेडलैंप और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसमें स्टोरेज के लिए बड़ी जगह है, साथ ही दो लगेज हुक भी उपलब्ध हैं।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *