Dastak Hindustan

उमेश पाल हत्याकांड में बड़ा खुलासा, हत्‍या से पहले अशरफ से मिलने के बाद अली के पास पहुंचे थे शूटर

बरेली (उत्तर प्रदेश):- उमेश पाल हत्याकांड के शूटर अशरफ से बरेली जेल में मुलाकात के बाद नैनी जेल में बंद अतीक के बेटे अली से मिलने पहुंचे थे। सीसीटीवी फुटेज से इसका खुलासा हुआ है। अतीक के दोनों बेटों के खिलाफ उमेश पाल हत्याकांड में संलिप्तता के प्रमाण मिले हैं। केस डायरी में उनका उल्लेख किया गया है। अब जल्द ही पुलिस जेल में उनका वारंट बनवाकर आरोपित करेगी।

उमेश पाल हत्याकांड की जांच के बाद पुलिस ने खुलासा किया था कि हत्या के पहले शूटर बरेली जेल जाकर अशरफ से मिले थे। पुलिस को जेल की फुटेज भी मिल गई थी जिसमें अतीक का बेटा असद, सदाकत, शूटर गुलाम, शूटर विजय चौधरी, बमबाज गुड्डू मुस्लिम समेत अन्य आरोपी नजर आए थे। ये सभी 12 फरवरी को बरेली जेल में अशरफ से जाकर मिले थे। जेल के अंदर ही उमेश पाल की हत्या की साजिश रची गई। इसके बाद उमेश पाल की हत्या के लिए तीन बार प्रयास किया। 24 फरवरी को उमेश पाल मारा गया। पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक जेल में अशरफ से मिलने के बाद शूटरों ने नैनी जेल में अली से संपर्क किया और साजिश रची।

गुड्डू मुस्लिम एक झोले में सामान भरकर नैनी जेल में अली से मिलने गया था। उसके साथ सदाकत और गुलाम भी थे। नैनी जेल से मिले सीसीटीवी फुटेज में तीनों आरोपी नजर आए हैं। उमेश पाल की हत्या के पहले हुई मुलाकात का ये वीडियो पुलिस ने साक्ष्य के रूप से संकलित किया है। इसी तरह लखनऊ जेल में अतीक अहमद के बड़े बेटे उमर की संलिप्तता सामने आई है।

पुलिस ने लखनऊ जेल से उमर से मिलने वालों की फुटेज मांगी है। इससे पूर्व एनकाउंटर में मारे गए अतीक के बेटे असद का एक आडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह मो. मुस्लिम को धमकी देता है कि वह लखनऊ जेल जाकर उमर से मिले। पुलिस का दावा है कि अतीक के बेटे भी साजिश में शामिल थे।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *