Dastak Hindustan

डोडा में भारतीय सेना का कैप्टन एनकाउंटर में शहीद, 4 आतंकी ढेर

श्रीनगर (जम्मू कश्मीर):- जम्मू- कश्मीर के डोडा जिले में आतंकी हमला हुआ। इस हमले में भारतीय सेना का एक कैप्टन शहीद हो गया हैं। 48 राष्ट्रीय राइफल्स के भारतीय सेना का कैप्टन डोडा जिले में चल रहे ऑपरेशन के दौरान दुनिया से कूच कर गये।

डोडा जिले में हुए एक एनकाउंटर में भारतीय सेना के एक कैप्टन शहीद हो गए, जबकि चार आतंकियों को भी मार गिराया गया। इस मुठभेड़ में भारतीय सेना ने आतंकियों के खिलाफ बड़ी सफलता हासिल की है, लेकिन देश ने अपने एक बहादुर अधिकारी को खो दिया। इस घटना के बाद इलाके में सुरक्षा बलों की तैनाती बढ़ा दी गई है और सर्च ऑपरेशन जारी है। जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में एक आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में भारतीय सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें चार आतंकवादी मारे गए और भारतीय सेना का एक कैप्टन शहीद हो गया। यह हमला स्वतंत्रता दिवस के ठीक पहले हुआ, जिससे सुरक्षा बलों की चौकसी और बढ़ा दी गई थी।

डोडा क्षेत्र में सुरक्षा बलों द्वारा लगातार सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है ताकि किसी भी संभावित खतरे को रोका जा सके। इस घटना ने एक बार फिर से इस क्षेत्र में आतंकवाद के खिलाफ जारी संघर्ष की गंभीरता को उजागर किया है।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *