Dastak Hindustan

पटना में मारवाड़ी आवास गृह के कमरे में एक शव हुआ बरामद

पटना (बिहार):- पटना के कोतवाली थाना इलाके में मारवाड़ी आवास गृह के कमरे में एक शव बरामद किया गया है। पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र में मारवाड़ी आवास गृह के एक कमरे में एक शव मिलने की घटना सामने आई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, अभी तक मृतक की मृत्यु के कारणों का पता नहीं चल सका है। मामले की जांच जारी है, और पुलिस सभी संभावित कोणों से इसे देख रही है। मृतक की पहचान झारखंड के धनबाद जिला निवासी 60 वर्षीय वाचस्पति मिश्रा के रूप में हुई है। मृतक पेशे से प्रोफेसर बताए जा रहे हैं। मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार धनबाद के रहने वाले बचस्पति मिश्रा मारवाड़ी आवास गृह में रूम नंबर 77 में ठहरे थे।प्रोफेसर मिश्र 28 सितंबर को दोपहर 12 बजकर 20 मिनट पर आये थे, उसके बाद बाहर नहीं निकले।

सुबह कॉल किया गया तो उन्होंने कॉल नहीं उठाया। जिसके बाद होटल प्रबंधन ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो बचस्पति मिश्रा का शव फर्श पर पड़ा मिला।पुलिस का कहना है कि पहली नजर में यह हार्ट अटैक का मामला लग रहा है। परिवार को सूचित कर दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *