Dastak Hindustan

अब व्हाट्सएप भी वीडियो कॉल के लिए देगा नए फीचर

नई दिल्ली :- दुनिया भर में करोड़ो यूजर्स व्हाट्सएप का इस्तेमाल करते हैं। व्हाट्सएप भी इन दिनों कई नए शानदार  जोड़ रहा है। इसी बीच अब कंपनी ने कॉल इफेक्ट्स और फिल्टर्स के लिए AR ( Augmented reality) फीचर भी रोलआउट करना शुरू कर दिया है।

यह फीचर यूजर्स के वीडियो कॉल को और ज्यादा मजेदार बनाने का काम करता है। इस फीचर की मदद से यूजर कॉलिंग के दौरान रियल-टाइम में अपने अपीयरेंस को कस्टमाइज कर सकेंगे। व्हाट्सएप में आए इस नए फीचर की जानकारी WABetaInfo ने दी है। WABetaInfo ने इस फीचर का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में आप वीडियो कॉलिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए रोलआउट किए जा रहे नए टूल्स को देख सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार नए टूल्स की मदद से यूजर चल रही वीडियो कॉल के दौरान ही अपने लुक को चेंज कर सकेंगे।

साथ ही यह टूल वीडियो फीड के ओवरऑल कलर टोन को भी चेंज करने का ऑप्शन देता है। इतना ही नहीं, वॉट्सऐप अब यूजर्स को बैकग्राउंड एडिटिंग टूल भी ऑफर कर रहा है। इसकी मदद से यूजर अपने आसपास की चीजों को ब्लर या रिप्लेस कर सकेंगे। इसके लिए कंपनी एक प्री-सेट बैकग्राउंड ऑफर कर रही है।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *