Dastak Hindustan

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने कोलकाता रेप केस को लेकर जाहिर किया गुस्सा

नई दिल्ली :- भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने कोलकाता रेप केस को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने पति पर एक बार फिर कई गंभीर आरोप लगाए थे। मोहम्मद शमी पर हसीन जहां ने मीडिया चैनलों को गुमराह करने और खुद को हीरो के तौर पर पेश करने के लिए पुलिस को रिश्वत देने का आरोप लगाया है।

शमी के खिलाफ गंभीर आरोप

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में हसीन जहां ने आरजे कर मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल से शमी अहमद से संपर्क करने का आग्रह किया। उन्होंने दावा किया कि शमी ने पहले भी मीडिया चैनलों को गुमराह किया है और खुद को सकारात्मक रूप से पेश करने के लिए पुलिस को रिश्वत दी है। उन्होंने मीडिया हस्तियों उमेश कुमार और दीपक चौरसिया पर भी इस कथित कवर-अप में शामिल होने का आरोप लगाया।

अपनी मनमर्जी के कपड़े पहनूंगी, रात को भी निकलूंगी

इसके साथ ही एक बार फिर से हसीन जहां ने कोलकाता रेप-मर्डर केस को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। हसीन जहां ने लिखा कि घर से निकलूंगी, पढ़ूंगी शिक्षित बनूंगी। अपनी मनमर्जी के कपड़े पहनूंगी, रात को भी निकलूंगी अपनी मर्जी से जिउंगी करो कितने जुल्म करोगे। तब भी खुद का रास्ता खुद ही चुनूंगी, कदम पीछे नहीं, आगे ही बढ़ाउंगी। हारोगे तुम ही एक दिन जीत कर दिखाऊंगी।

बेटियों की सुरक्षा पर जताई चिंता

जहां ने अपनी निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि कल कोई डर नहीं होगा। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि क्रिकेटरों और नेताओं की बेटियां सुरक्षित हैं, लेकिन आम नागरिकों की बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर फिर से कुछ अनहोनी होती है, तो नेता और क्रिकेटर बलात्कारियों को बचा सकते हैं, जिससे पीड़ितों को अदालती झंझटों या इससे भी बदतर स्थिति का सामना करना पड़ सकता है।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *