Dastak Hindustan

आउट होने के बाद ओमान के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे डेविड वार्नर

अमेरिका:- टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 10वां मैच ऑस्ट्रेलिया और ओमान के बीच खेला गया। बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल में हुए इस मैच में डेविड वॉर्नर के साथ कुछ हैरान कर देने वाला वाक्या हुआ।

 

ऑस्ट्रेलिया का यह विस्फोटक बल्लेबाज आउट होने के बाद गलती से ओमान के ड्रेसिंग रूम में जाने लगा। हालाँकि, वह सीढ़ियों से आधे रास्ते से लौट आए और अपने ड्रेसिंग रूम में चले गए। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काम के वायरल हुआ। यूजर्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

 

 

वॉर्नर का वीडियो हुआ वायरल

इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए। डेविड वार्नर ने 51 गेंदों पर 56 रनों की पारी खेली जिसमें 6 चौके और 1 छक्का शामिल था। उन्हें ओमान के गेंदबाज खलीलम उल्लाह ने कैच आउट किया। जब वॉर्नर आउट होकर पवेलियन लौटे तो वो ओमान के ड्रेसिंग रूम में जाने लगे, तभी बीच में से किसी ने उन्हें इशारा किया, फिर वो वापस अपने ड्रेसिंग रूम कि तरफ लौटे।

 

 

स्टोइनिस बने तूफान 

एक समय ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी बाधित हो गई थी। 50 रन पर टीम के 3 विकेट गिर गए। इसके बाद वार्नर और मार्कस स्टोइनिस ने पारी को संभाला और टीम को अच्छे स्कोर तक पहुंचाया। स्टोइनिस ने बल्ले से तूफानी पारी खेली। विस्फोटक बल्लेबाज ने 186 की स्ट्राइक रेट से 36 गेंदों पर नाबाद 67 रन बनाए। इस पारी में 6 छक्के और 2 चौके शामिल थे ट्रेविस हेड (12 रन) और ग्लेन मैक्सवेल (0) फ्लॉप रहे।

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *