Dastak Hindustan

चुनाव के बीच गिरिराज सिंह आया बयान बोले, हारना तय है इसलिए ममता बनर्जी ईवीएम पर ठीकरा फोड़ कर अपनी नौटंकी फिर से शुरू कर रही हैं

पश्चिम बंगाल:- पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के (EVM) ईवीएम वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि हारना तय है इसलिए ममता बनर्जी​ EVM पर ​ठीकरा फोड़ रही हैं। उनकी नौटंकी अभी से शुरू हो गई है।

 

 

अगर मतगणना सही ढंग से हुई तो भाजपा सत्ता में नहीं लौटेगी – ममता बनर्जी

ममता बनर्जी बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को दावा किया था कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लगातार तीसरी बार सत्ता में नहीं लौटेगी। यादवपुर और दक्षिण कोलकाता लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों में 12 किलोमीटर लंबे रोड शो के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए बनर्जी ने कहा,”यदि मतगणना प्रक्रिया सही ढंग से हुई तो ऐसी संभावना है कि भाजपा इस बार सत्ता में वापस नहीं कर आएगी।” इसके साथ ही ममता बनर्जी ने कहा था, ”प्रधानमंत्री के पद का एक खास महत्व है और इसकी संवैधानिक जिम्मेदारियां हैं, लेकिन उन्हें (भाजपा) इसकी परवाह नहीं करती हैं।

हर बार मतगणना से पहले वह 48 घंटे तक प्रचार पाने के लिए कहीं न कहीं बैठ जाते हैं। वे ध्यान लगा सकते हैं, लेकिन कैमरों की मौजूदगी में ही ऐसा क्यों?” इधर, ममता बनर्जी के बयान पर भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ईवीएम से 2 बार जीतकर मुख्यमंत्री बनी हैं, तब ईवीएम ठीक था?…सब कुछ पारदर्शी है। हारे हुए हताश लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *