Dastak Hindustan

बृजभूषण शरण सिंह के बेटे के काफिले की गाड़ी से कुचलकर दो लोगों की हुई मौत

गोंडा (उत्तर प्रदेश):- घटना गोंडा ज़िले में हुई, जहां कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी करण भूषण सिंह का काफ़िला कैसरगंज से हुजूरपुर की तरफ जा रहा था। बताया गया है कि गाड़ी ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मारी, जिनकी मौक़े पर ही मौत हो गई. घटना में एक बुजुर्ग महिला भी घायल हुई हैं।

 

महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के बेटे और कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार करण भूषण सिंह के काफिले के एक वाहन से कुचल कर दो युवकों की मौत की घटना के बाद तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की सांसद सागरिका घोष ने आरोप लगाया कि भाजपा नागरिकों के साथ ‘फालतू मोहरों’ की तरह व्यवहार करती है।

 

पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में बुधवार को हुई इस घटना में एक महिला भी घायल हो गयी। टीएमसी सांसद घोष ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट के माध्यम से कहा, ”भाजपा उम्मीदवार करण भूषण सिंह (बृज भूषण शरण सिंह के बेटे) के काफिले की एक कार ने दो युवकों को कुचल दिया और एक अन्य महिला को घायल कर दिया। याद करें कि कैसे भाजपा के मंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा ने 2021 में लखीमपुर खीरी में प्रदर्शनकारी किसानों को कुचल दिया था।”

 

पूर्व कुश्ती महासंघ अध्यक्ष को पहलवानों द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाए जाने के बाद पार्टी ने इन लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं दिया था। करनालगंज थाना प्रभारी निर्भय नारायण सिंह ने कहा कि मोटरसाइकिल पर सवार रेहान खान (17) और शहजाद खान (20) को एक स्कूल के पास वाहन ने टक्कर मार दी।

 

दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना में एक अन्य 60 वर्षीय महिला भी घायल हो गई। पुलिस ने कहा कि घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और कानून-व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए इलाके में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है।

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *