Dastak Hindustan

सोनभद्र में गरजे अखिलेश यादव कहा- सातवा चरण नकारात्मक भाजपा का समापन समारोह

दुद्धी (सोनभद्र) से शेषपाल की स्पेशल रिपोर्ट

सोनभद्र (उत्तर प्रदेश):- दुद्धी में राजकीय इंटर कॉलेज खेल मैदान में एनडीए पे जमकर बरसे अखिलेश यादव कहा,” बीजेपी के विरुद्ध उठा ये जन सैलाब भाजपा के कागजी कामों और झूठे वादों की कश्ती डुबो देगा। जनता इंडिया गठबंधन से जिस उम्मीद और भरोसे से जुड़ रही है हम उसका मान रखेंगे।

केंद्र से लेकर प्रदेश सरकार तक आम जनता को धोखा ही दिया है। अंधाधुंध बिजली कटौती से लोग परेशान हैं। बिजली का बिल आता है तो बताओ करंट लगता है कि नहीं लगता है उन्होंने कहा कि जहां-जहां चुनाव खत्म कटौती चालू ये है बीजेपी की गारंटी।

उन्होंने दुद्धी विधानसभा उपचुनाव में विजय सिंह गौड़ को जिताने का अपील करते हुए बोले विजय सिंह गौड़ जी को भारी मतों से विजय बनाएं। सपा प्रमुख अखिलेश यादव अपने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा,” माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने की बात हमारे लखनऊ वाले बाबा करते हैं।

लेकिन आप लोगों ने देखा होगा कि जितने मिर्जापुर चंदौली और बनारस वाले माफिया थे सब के सब दुद्धी में उनके सभा के मंच पर ही थे। दुद्धी को जिला बनाने और कनहर परियोजना को पूरा करने के वादा किया कहा परियोजना बनाकर हर खेत को पानी पहुंचाया जाएगा। भाजपा सरकार ने पिछले 10 सालों में महंगाई बढ़ाई है आपको इन 10 सालों का हिसाब भाजपा से लेना है। भाजपा संविधान बदलने की साजिश रच रही है। गठबंधन की सरकार बनने पर महिलाओं को मिलेगा 1 लाख सालाना।

इस भाजपा सरकार बनी तो अग्नि वीर 4 साल है तो खाकी वर्दी वालों को 3 साल की नौकरी मिलेगी।भाजपा बड़े कर्जदारो के कर्ज़ माफ की है।गठबंधन सरकार छोटे कर्जदारों का कर्ज माफ करेगी।

भाजपा सरकार पैकेट वाला आटा दे रही है हम पौष्टिक आहार के साथ आटा और डाटा देंगे। अंतिम चरण के मतदान को लेकर सपा प्रत्याशियों के लिए मांगा वोट।

सपा से विधानसभा उपचुनाव दुद्धी से विजय सिंह गौड़ लड़ रहे हैं। लोकसभा के प्रत्याशी के रूप में छोटेलाल खरवार है मैदान में। भीषण गर्मी में भी बहुत भारी संख्या में लोग दुद्धी पहुंचे।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *