Dastak Hindustan

विराट कोहली सुरक्षा पर मंडराया खतरा, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपना अभ्यास सत्र भी रद्द किया

खेल:- इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में बुधवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टक्कर राजस्थान रॉयल्स से होने वाली है। इस नॉकआउट मैच में चेज मास्टर विराट कोहली एक बार फिर से अपनी बल्लेबाजी से टीम को जीत दिलाना चाहेंगे। हालांकि मैच की शुरुआत से पहले कोहली की सुरक्षा पर खतरा मंडरा गया है। रिपोर्ट्स के मुकाबिक पुलिस ने 4 लोगों को आतंकी हमले के संदेह में गिरफ्तार भी कर लिया है।

 

सुरक्षा कारणों के चलते रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपना अभ्यास सत्र भी रद्द कर दिया है। आरसीबी को नॉकआउट मैच की तैयारी के लिए मंगलवार को अहमदाबाद के गुजरात कॉलेज मैदान पर अभ्यास करना था, लेकिन टीम ने बिना किसी आधिकारिक कारण के इसे रद्द करने का फैसला किया। दूसरी ओर, राजस्थान रॉयल्स उसी स्थान पर अपने नियमित नेट सत्र के साथ आगे बढ़ी। हालाँकि, कोई प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं हुई। इसके पीछे की वजह का अब खुलासा हो गया है।

विराट कोहली की सुरक्षा पर खतरा

हिंदुस्तान टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में बंगाली दैनिक आनंदबाजार पत्रिका के हवाले से बताया है कि गुजरात पुलिस के अधिकारियों के हवाले से संकेत दिया कि आरसीबी द्वारा अपना अभ्यास सत्र रद्द करने और दोनों पक्षों द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करने का प्राथमिक कारण विराट कोहली के लिए सुरक्षा खतरा था। गुजरात पुलिस ने आतंकवादी गतिविधियों के संदेह में सोमवार रात अहमदाबाद हवाई अड्डे से चार लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने कथित तौर पर चारों आरोपियों के ठिकाने की तलाशी के बाद हथियार, संदिग्ध वीडियो और टेक्स्ट संदेश बरामद किए।

 

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि जानकारी आरआर और आरसीबी के साथ साझा की गई थी। आरआर ने कार्रवाई नहीं की, लेकिन आरसीबी ने सुरक्षा कर्मियों को सूचित किया कि कोई अभ्यास सत्र नहीं होगा। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि आरसीबी ने अभ्यास सत्र रद्द करने के अपने अचानक फैसले का कोई आधिकारिक कारण नहीं बताया।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *