Dastak Hindustan

दिनेश लाल यादव निरहुआ ने निकाला रोड शो, एमपी के सीएम के साथ साथ अक्षरा, आम्रपाली और अपर्णा जैसी ये सिनेस्टार भी हुई शामिल

आजमगढ़ (उत्तर प्रदेश):- उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार के अंतिम दिन गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ के पक्ष में रोड शो होगा। कहा जा रहा है कि इस रोड शो में भोजपुरी के एक्टर-एक्ट्रेस के साथ ही अपर्णा यादव भी शामिल होंगी।

 

इस रोड शो में एमपी के सीएम मोहन यादव, मुलायम परिवार की बहू अपर्णा यादव के अलावा भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह, आम्रपाली दुबे, नीलम गिरी, सिंगर रितेश पांडे और अरविंद अकेला उर्फ कल्लू सहित भोजपुरी जगत के अन्य स्टार शामिल हुए।

 

गुरुवार को दोपहर बाद जब आजमगढ़ में दिनेश लाल यादव निरहुआ का रोड शो प्रारंभ हुआ था। रोड शो में शामिल भोजपुरी जगत के सीने स्टार को देखने के लिए काफी संख्या में लोग पहुंच गए। इस दौरान एक्टर, एक्ट्रेस और नेताओं ने हाथ हिलाकर मौजूद जनता का अभिवादन स्वीकार किया।

 

दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि यह भीड़ बता रही है कि नरेंद्र मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने वाले हैं और आजमगढ़ की जनता एक बार फिर हमें अपना सांसद और सेवक चुन रही है। दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि इंडिया गठबंधन के लोग जब हारते हैं तो ईवीएम पर ठीकरा फोड़ते हैं।

 

वहीं फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने कहा कि काफी संख्या में लोगों की मौजूदगी के चलते आजमगढ़ की धरती आज भगवा रंग में रंग गई है और पूरी तरह राममय हो गई है। यहां काफी संख्या में लोग अपना प्यार देने के लिए आए इसके लिए मैं लोगों को धन्यवाद करती हूं।

 

इसके अलावा फिल्म अभिनेत्री आम्रपाली दुबे ने कहा कि आजमगढ़ में कमल खिल रहा है। आजमगढ़ अब विकास का गढ़ बन चुका है। आम्रपाली दुबे ने यह भी कहा कि पूरा पूर्वांचल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में है और एनडीए इस बार 400 सीटें जरूर जीतेगी।

 

सवा तीन बजे निकला रोड शो: भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव का रोड शो आजमगढ़ जनपद के सिधारी में स्थित केंद्रीय चुनाव कार्यालय से 3:15 बजे निकला। उसके बाद नरौली, गिरजाघर, शारदा चौराहा, डीएवी कॉलेज, कालीगंज और दलाल घाट से बलरामपुर होते हुए हाफिजपुर चौराहे पर पहुंचा।

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *