Dastak Hindustan

संजय सिंह ने माना- मालीवाल के साथ बदतमीजी हुई,कहा- केजरीवाल एक्शन लेंगे।

दिल्ली मुख्यमंत्री के आवास पर महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और आप सांसद स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी की पुष्टि हो गई है। आप सांसद संजय सिंह ने मीडिया को बताया कि स्वाति मालीवाल के साथ अरविंद केजरीवाल के पीए विभवकुमार ने बदसलूकी की है।

 

केजरीवाल ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पीए के खिलाफ सख्त एक्शन लेने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि यह घटना बेहद निंदनीय है और अरविंद केजरीवाल इस मुद्दे पर स्वाति मालीवाल के साथ हैं।

 

प्रेस कांफ्रेंस में आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि कल एक निंदनीय घटना हुई। स्वाति मालीवाल, अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए उनके आवास पर गई थीं। जब वह ड्राइंग रूम में केजरीवाल का इंतजार कर रही थीं तभी विभव कुमार उनके साथ कथित तौर पर दुव्यर्वहार किया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मामले को संज्ञान में लिया है। वह उचित कार्रवाई करेंगे।

 

बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा हमला बोला…

दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास में सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुए दुर्व्यवहार पर बीजेपी ने आम आदमी पार्टी को घेरा है। दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि सीएम आवास के अंदर एक महिला के साथ दुर्व्यवहार किया गया और आप कह रहे हैं कि संज्ञान लिया जाएगा। इससे यही पता चलता है कि आप असंवेदनशील है। अगर सीएम आवास पर किसी महिला के साथ ऐसी घटना होती है जिम्मेदार कौन? उसी वक्त पुलिस को बुलाना चाहिए था, 26 घंटे बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई करने की बात नहीं कर रही है। राजनीतिक दबाव के कारण स्वाति मालीवाल को चुप कराया जा रहा है और पूरी घटना को दबाने की कोशिश की जा रही है।

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *