Dastak Hindustan

बारिश ने फेरा गुजरात की उम्मीदों पर पानी, गुजरात प्लेऑफ़ से हुई बाहर

खेल:- गुजरात टाइटंस और केकेआर के मैच में बारिश का जोरदार खलल देखने को मिला और मुकाबला निर्धारित समय पर शुरू नहीं हुआ। टॉस से पहले ही मौसम खराब हो गया था, इस वजह से मैच में लगातार देरी देखने को मिली और बाद में बारिश तेज हो गई।

 

बीच में बारिश रुकने के बाद अंपायरों ने निरीक्षण करने का फैसला लिया लेकिन फिर से बारिश तेज हो गई। इसके बाद बारिश ने रुकने का नाम नहीं लिया और इंतजार बढ़ता चला गया। अंत में अंपायरों ने मुकाबला रद्द करने का फैसला लिया।

 

गुजरात को मुकाबला रद्द होने के कारण नुकसान हुआ है। दोनों टीमों को 1-1 अंक दिया गया है। गुजरात की टीम अब प्लेऑफ़ से बाहर हो गई है। केकेआर के पास एक अंक के साथ अब कुल 19 अंक हो गए हैं और अंक तालिका में केकेआर पहले स्थान पर बनी हुई है।

 

अंपायरों ने बारिश के बीच में ही बाहर आकर मैदान चेक किया और किसी तरह की गुंजाइश नजर नहीं आई। अंपायरों ने गुजरात के कप्तान गिल और कोच आशीष नेहरा से बात की। इसके बाद केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर को भी बुलाकर स्थिति के बारे में बताया गया।

 

गुजरात के कोच आशीष नेहरा चाहते थे कि हर हाल में मुकाबला खेला जाए लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मैच शुरू करने के लिए तैयारी की गई थी। 10 बजकर 41 मिनट पर टॉस होना तय किया गया लेकिन उसी समय फिर से बारिश ने धावा बोल दिया और अंततः मुकाबला रद्द करना ही पड़ा।

 

गुजरात को प्लेऑफ़ में बने रहने के लिए इस मैच को जीतना था। रद्द होने पर मिले एक अंक से कुछ नहीं होना था। यही कारण था कि नेहरा और गिल ने अंपायरों के साथ चर्चा करते हुए न्यूनतम 5 ओवरों का मैच आयोजित कराने का प्रयास किया लेकिन बारिश ने उस प्लान पर भी पानी फेर दिया।

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *