Dastak Hindustan

सीएसके को लगा बड़ा झटका, बड़े खिलाड़ी ने इमोशनल पोस्ट कर कहा आइपीएल को अलविदा

खेल:- इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में प्लेऑफ की रेस में उतार-चढ़ाव का सामना कर रही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को एक और बड़ा झटका लगा है। दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2024 के छह मैचों में 13 विकेट लेने वाले स्टार श्रीलंकाई तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना बचे हुए टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

 

21 वर्षीय खिलाड़ी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने सीएसके के लिए बाकी मैचों से अपनी अनुपस्थिति की पुष्टि की है।

 

श्रीलंका के तेज गेंदबाज ने चेन्नई और धर्मशाला में पंजाब किंग्स के खिलाफ सीएसके के दो मैचों में हिस्सा नहीं लिया और आगामी मैचों में भी उनकी भागीदारी पर संदेह था, लेकिन सोमवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन्होंने पुष्टि की कि वह बाहर हैं।

 

सीएसके के लिए ट्रॉफी की मांग

मथीशा पथिराना ने आईपीएल 2024 से विदाई की पोस्ट में सीएसके के लिए एक और ट्रॉफी की मांग की। उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर उसके कैप्शन में लिखा कि ‘सीएसके के कमरे में जल्द ही 2024 आईपीएल चैंपियन ट्रॉफी देखने की मेरी एकमात्र इच्छा के साथ एक कठिन अलविदा! चेन्नई से मिले सभी आशीर्वाद और प्यार के लिए सीएसके टीम का आभारी हूं।’

 

चेन्नई सुपर किंग्स की बढ़ेंगी मुश्किल

2022 में सीएसके के लिए आईपीएल डेब्यू करने वाले पथिराना ने इस साल अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया है और मुस्तफिजुर रहमान के बाद टीम के दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे। उनकी अनुपस्थिति मेन इन येलो के लिए एक बड़ा झटका है क्योंकि रहमान की अनुपस्थिति में आगामी मैचों में उनसे फ्रेंचाइजी के लिए बड़ी भूमिका निभाने की उम्मीद थी। बांग्लादेशी तेज गेंदबाज 2024 टी20 विश्व कप की तैयारियों के तहत अपने देश लौटने के लिए आईपीएल भी छोड़ चुके हैं। ऐसे में टीम को अब अपने दो प्रमुख गेंदबाजों के बगैर खेलना होगा।

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *