Dastak Hindustan

सपा प्रत्याशी के समर्थन में पहुंचे अखिलेश, बोले- पेपर लीक से नाराज नौजवान ही भाजपा का सफाया कर देंगे

उन्नाव:- अखिलेश यादव सपा प्रत्याशी व पूर्व सांसद अन्नू टंडन के समर्थन में उन्नाव के जीआईसी मैदान में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। भीषण गर्मी में सभा में मौजूद लोगों का आभार जताया। कहा कि जन समर्थन बता रहा है कि उन्नाव में जो हवा चल रही है वह अन्नू टंडन को जीत ही नहीं, रिकॉर्ड जीत होने जा रही है।

पेपर लीक का मुद्दा उठाते हुए कहा कि नौजवानों ने तैयारी की, परीक्षा देकर लौटे तो पता चला कि पेपर लीक हो गया। पुलिस की भर्ती सहित 10 परीक्षाओं के पेपर लीक हुए हैं। 60 लाख नौजवान जो परीक्षा देकर आए थे। एक परिवार के अगर तीन लोग भी हैं तो 60 लाख का तीन से गुणा कर दें तो 1.80 करोड़ लोग सरकार से नाराज हैं और वह सरकार के खिलाफ मतदान करने का मन बना चुके हैं। प्रदेश की 80 लोकसभा सीट से भाग दें तो भरतीय जनता पार्टी का लोकसभा से 2.25 लाख वोट कम हो गया। यह पेपर लीक और नौजवान ही भाजपा का सफाया कर देंगे।

 

जो नौजवान फौज में जाना चाहता था, देश की सेवा करना चाहता था, जो फौज की पक्की वर्दी पहनना चाहते थे उन्हें अग्निवीर बनाकर चार साल की कच्ची नौकरी कर दी। अगर भाजपा की सरकार आ गई तो हो सकता है कि पुलिस की नौकरी तीन साल की ही रह जाए। लोग पूछते हैं कि कैसे तीन साल की नौकरी हो जाएगी। तो हम कहते हैं कि क्या पता था कि बंदरगाह बिक जाएंगे। एलआईसी बिक जाएगी, बैंकें बैठ जाएंगी, क्या पता था कि आधी रात को नोट बंदी हो जाएगी।

कहा कि भाजपा वाले गरीबों के साथ मजाक कर रहे हैं। जब वोट चाहिए था तब रिफाइंड, नमक, दाल दे रहे थे। अब गरीबों को कैसा राशन दे रहे हैं। अखिलेश ने कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। अच्छा राशन देंगे, राशन की मात्रा बढ़ाएंगे, पैकेट बंद पौष्टिक आटा और साथ में डाटा भी फ्री देंगे। महंगाई पर हमला करते हुए लोगों से पूछा कि 2014 में दवाओं की कीमत क्या थी, और आज क्या है।

 

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *