Dastak Hindustan

किरण रिजिजू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन पर सवाल उठाया

नई दिल्ली:- केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने रविवार को आबकारी नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन पर सवाल उठाया है।

केंद्रीय मंत्री ने रविवार को अरुणाचल प्रदेश के पापुम पारे में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अगर किसी ने भ्रष्टाचार किया है, तो क्या उस व्यक्ति को गिरफ्तार नहीं किया जाना चाहिए? अगर किसी ने शराब घोटाला किया है और करोड़ों रुपये लूटे हैं, तो क्या उनके खिलाफ कार्रवाई की आवश्यकता नहीं है?

पापुम पारे जिले में रिजिजू ने किया रोड शो

इससे पहले रिजिजू ने पापुम पारे जिले में एक रोड शो किया। ईडी ने कथित शराब नीति घोटाले के सिलसिले में 21 मार्च को सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार किया था। यह मामला 2021-22 के लिए दिल्ली सरकार की आबकारी नीति को तैयार करने और क्रियान्वित करने में कथित भ्रष्टाचार और मनी लांड्रिंग से संबंधित है, जिसे बाद में रद कर दिया गया था।

अगले 25 साल का खाका है तैयार

केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा के नेतृत्व वाले राजग की सरकार बन रही है। रिजिजू ने कहा कि अगले 25 वर्षों में विकसित भारत बनाने का खाका तैयार है और एनडीए सरकार के दोबारा सत्ता में लौटने पर इसे लागू किया जाएगा।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे

 

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *