Dastak Hindustan

Jio को टक्कर देने आया Airtel का यह धाकड़ प्लान

नई दिल्ली :- आजकल स्मार्टफोन यूजर्स अपने रिचार्ज प्लान में सिर्फ वॉयस कॉलिंग और इंटरनेट डेटा ही नहीं बल्कि ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी चाहते हैं। इसके चलते देश की सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को कई प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान में इंटरनेट डेटा के साथ ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर करती हैं। अगर आप भी ऐसे ही किसी रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं तो आइए हम आपको एयरटेल और जियो के रिचार्ज प्लान के बारे में बताते हैं। इस आर्टिकल में हम आपको बेस्ट एयरटेल और जियो रिचार्ज प्लान के बारे में बताएंगे, जिनमें आपको 28 दिनों के लिए फुल डेटा और कई ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

एयरटेल 28 दिनों का प्रीपेड प्लान

एयरटेल के रिचार्ज प्लान की बात करें तो 28 दिनों के लिए ओटीटी ऐप्स के मुफ्त सब्सक्रिप्शन वाले प्लान को खरीदने के लिए यूजर्स को 499 रुपये खर्च करने होंगे। एयरटेल के 499 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोमिंग, प्रतिदिन 100 एसएमएस और प्रतिदिन 3GB इंटरनेट डेटा समेत कई खास फायदे मिलते हैं। इस प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा, एयरटेल एक्सट्रीम प्ले (सोनी LIV, लायंसगेट प्ले, फैनकोड, इरोज नाउ, होइचोई, मनोरमामैक्स) के तहत 15 से ज्यादा ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन, 3 महीने के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार का मोबाइल सब्सक्रिप्शन, अपोलो 24 मिलता है। /7 सर्कल, विंक म्यूजिक और 3 महीने के लिए मुफ्त हेलोट्यून्स उपलब्ध हैं।

Jio का 28 दिनों वाला प्रीपेड प्लान

इस लिस्ट में जियो का रिचार्ज प्लान 398 रुपये का है। Jio के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 28 दिनों के लिए प्रतिदिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, प्रतिदिन 100 एसएमएस और कई अन्य लाभ मिलते हैं। जियो के इस प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी मिलता है। इसके अलावा यूजर्स को Sony LIV, ZEE5, Jio सिनेमा प्रीमियम, लायंसगेट प्ले, डिस्कवरी प्लस समेत कुल 12 ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इन दोनों कंपनियों के बेस्ट 28 दिनों वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान की जानकारी जानकर आप समझ जाएंगे कि इन दोनों में से कौन सा प्रीपेड प्लान आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *