Dastak Hindustan

IndiGo ने किया मुंबई से अयोध्या के बीच डायरेक्ट फ्लाइट चलाने का ऐलान

नई दिल्ली :- भारत की लीडिंग एयरलाइन में से एक, IndiGo ने 15 जनवरी, 2024 से मुंबई और अयोध्या (Mumbai To Ayodhya) के बीच डेली फ्लाइट (Daily Flight) शुरू करने की घोषणा की है। इससे पहले इंडिगो ने दिल्ली से अयोध्या और अहमदाबाद से अयोध्या को जोड़ने वाली फ्लाइट चलाने का ऐलान किया था। उद्घाटन फ्लाइट का समय नजदीक आने के साथ, नए मुंबई-अयोध्या रूट का मकसद तीर्थयात्रियों, पर्यटकों और व्यापारिक यात्रियों के लिए सुगम यात्रा की सुविधा देना है। इस रूट पर भी फ्लाइट शुरू करना का इंडिगो का फैसला ये बताता है कि अयोध्या का महत्तव अब कितना बढ़ गया है।

आगामी 6 जनवरी से अयोध्या एयरपोर्ट से रेगुलर फ्लाइट ऑपरेशन शुरू हो जाएगा। एयरलाइन के एक बयान के अनुसार, अयोध्या के जल्द ही उद्घाटन होने वाले मर्यादा पुरूषोत्तम श्री राम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उद्घाटन परिचालन 30 दिसंबर से शुरू होगा।

उद्घाटन के बाद, दिल्ली से अयोध्या तक वाणिज्यिक परिचालन 6 जनवरी, 2024 से शुरू होगा और अहमदाबाद से अयोध्या तक 11 जनवरी से शुरू होगा।

बयान में कहा गया है कि यह विस्तार ग्राहकों को बेहतर और डायरेक्ट फ्लाइट उपलब्ध कराने की IndiGo की प्रतिबद्धता को मजबूत करता है।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *