Dastak Hindustan

5 दिसंबर को दस्तक देगा OnePlus 12, लीक हुए स्पेसिफिकेशंस

नई दिल्ली:- One plus12 अगले महीने दिसंबर में लॉन्च होने जा रहा है पर चीन में। कंपनी धीरे-धीरे इस स्मार्टफोन के टीजर जारी इसके स्पेसिफिकेंशस का खुलासा कर रही है। हालांकि, अभी इसकी डिजाइन को रिवील नहीं किया गया है।

अब एक ओवरलेड बैनर पर इसकी फोटो सामने आई है जिसने OnePlus 12 के पीछे के डिजाइन का खुलासा किया है। इसके अलावा कंपनी ने इस फोन के कलर वेरिएंट की जानकारी दे दी है। सामने आई फोटो से पता चलता है कि यह फोन 3 कलर ऑप्शन क्लासिक ब्लैक, प्रिस्टिन व्हाइट और वाइब्रेंट ग्रीन में आने वाला है। फोन की सामने आई फोटोज में इसमें कर्व्ड एज OLED डिस्प्ले होगी। आइए इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस के बार में विस्तार से जानते हैं।

सामने आई फोटो से पता चलता है कि OnePlus 12 की डिजाइन काफी हद तक OnePlus 11 जैसा ही है। रियर पैनल में एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल है जिसमें 3 कैमरे लगे हैं, चौथे कैमरा रिंग के अंदर कुछ सेंसर है और हैंसलब्लैड ब्रांडिंग के लिए एक एच लोगो है। एलईडी फ्लैश यूनिट सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल के बाहर टॉप कॉर्नर पर है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, OnePlus 12 में 6.82 इंच की BOE X1 OLED डिस्प्ले दी जाएगी, जिसका 2K रेजोल्यूशन, रिफ्रेश रेट 120Hz रिफ्रेश रेट और पीक ब्राइटनेस 3,000 निट्स तक है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड ColorOS 14 पर चलेगा, जबकि जनवरी 2024 में लॉन्च होने वाले ग्लोबल वर्जन में एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड OxygenOS 14 होगा। इस स्मार्टफोन में 5,400mAh की बैटरी दी जाएगी जो कि 100W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट का सपोर्ट करेगी।

OnePlus 12 के कैमरे सेटअप की बात करें तो इस स्मार्टफोन में रियर में OIS सपोर्ट वाला LYT-80850 MP का प्राइमरी कैमरा, 48MP IMX581 अल्ट्रा वाइड कैमरा और 3x ऑप्टिकल जूम के साथ 64MP पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा होगा। वहीं इसके फ्रंट में 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 पर काम करेगा। इसमें 16GB तक एलपीडीडीआर5एक्स रैम और 1TB तक यूएफएस 4.0 स्टोरेज दी जाएगी।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *