Dastak Hindustan

बेंगलुरु में LPG सिलेंडर फटने से एक थर्मोकोल गोदाम में लगी आग

बेंगलुरु (कर्नाटक):- बेंगलुरु में चामराजपेट के पास LPG सिलेंडर फटने से एक थर्मोकोल गोदाम में आग लगने की सूचना आई है । गोदाम में सिलेंडर फटने से लोगों में दहशत का माहौल हो गया। दमकल विभाग को फोन कर सूचित किया गया। दमकल कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। अभी तक इसमें किसी के हाथ होने की कोई सूचना नहीं मिली है। आगे की जानकारी के लिए प्रतीक्षा है।

वहीं बीते शनिवार को जोधपुर के भदवासिया मंडी में स्थित एक कैंटीन में शनिवार रात को भीषण आग लग गई। इस दौरान धमाके के साथ एक गैस सिलेंडर फट गया। इस हादसे में दो लोगों के घायल होने की सूचना है। जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के अनुसार घटना की जानकारी मिलते ही महामंदिर थाना पुलिस मौके पर पहुंचे।

महामंदिर थाना पुलिस ने बताया कि घटना करीब रात 11 बजे की घटना है। चाय बनाते समय सिलेंडर के नोज में आग लग गई और आज का फव्वारा फूट पड़ा। जिससे पूरी कैंटीन में आग लग गई। जब तक आग बूझता तब तक पूरी कैंटीन जल गई। मौके पर मौजूद लोगों ने आग बुझाने की भरसक कोशिश की लेकिन आग इतनी भयानक थी कि पूरी कैंटीन में आग फैल गई. जिसके बाद लोग वहां से अपनी जान बचाने के लिए बाहर भागने लगे।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *