Dastak Hindustan

जिओ टेलीकॉम सेक्टर में दे रहा सबसे अच्छे और बेहतरीन रिचार्ज प्लांस

नई दिल्ली :- क्या आप एक ऐसा प्लान की तलाश में हैं जो अधिक वैधता के साथ फ्री नेटफ्लिक्स और अधिक डेटा लाभ के साथ आता हो? तो ऐसे में आप रिलायंस जियो के प्लानों को अपना सकते हैं। टेलीकॉम सेक्टर में जियो का नाम सबसे पहले आता है और ये कंपनी लोगों के बीच एक अच्छे इंटरनेट स्पीड और अपने सस्ते प्लानों के लिए जानी जाती है। फ्री नेटफ्लिक्स और अधिक डेटा लाभ के लिए भी जियो पीछे नहीं है। कंपनी की ओर से ग्राहकों को तीन शानदार प्लान ऑफर किए जाते हैं। आइए आपको रोजाना 3जीबी डेटा और नेटफ्लिक्स बेनिफिट वाले प्लानों के बारे में बताते हैं।

रिलायंस जियो का 1099 रुपये वाला प्लान नेटफ्लिक्स मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। इसमें रोजाना 2GB इंटरनेट डेटा, हर दिन 100 एसएमएस और किसी भी ऑपरेटर के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इस प्लान के साथ जियो टीवी (Jio TV), Jio Cloud जैसे कई जियो ऐप्स का बेनिफिट मिलता है। 5G फोन वाले प्रीपेड यूजर्स MyJio ऐप के माध्यम से जियो वेलकम ऑफर का ऑप्शन चुनकर अनलिमिटेड 5G इंटरनेट का आनंद ले सकते हैं। इस प्लान की वैधता 84 दिनों तक की है।

रिलायंस जियो का 1499 रुपये वाला प्लान नेटफ्लिक्स मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। इस प्लान के साथ रोजाना 3GB इंटरनेट डेटा, हर दिन 100 एसएमएस और किसी भी ऑपरेटर के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इस प्लान के साथ जियो टीवी (Jio TV), Jio Cloud जैसे कई जियो ऐप्स का बेनिफिट मिलता है। ये भी 5G फोन वाले प्रीपेड यूजर्स को MyJio ऐप से जियो वेलकम ऑफर का फायदा देता है। इस प्लान की वैधता भी 84 दिनों तक की है।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *