Dastak Hindustan

इस बार भारत ही जीतेगा वर्ल्ड कप, इस महान खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी

नई दिल्ली :- महज कुछ ही समय के बाद बीसीसीआई (BCCI) की मेजबानी में वर्ल्ड कप की शुरुआत हो जाएगी। इस वर्ल्ड कप (World Cup) को नजर में रखते हुए सभी टीमों ने अपनी तैयारियों को तेज कर दिया है और इसके साथ ही कई टीमों ने तो अपनी स्क्वाड का ऐलान भी कर लिया है। इस वनडे विश्वकप को लेकर कई दिग्गज खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं और अपनी पसंदीदा टीमों के बारे में बताया है।

 

कुछ खिलाड़ियों ने तो इस वर्ल्ड कप के विजेता को लेकर भी पूर्वानुमान लगाया है। उनमें से कुछ खिलाड़ियों ने टीम इंडिया को वर्ल्ड कप जीतने की प्रबल दावेदारों में से एक बताया है तो वहीं कुछ दिग्गजों ने टीम इंडिया को ट्रोल किया है। उन्हीं दिग्गज खिलाड़ियों में अब नाम शामिल हो गया है क्रिकेट इतिहास के महानतम खिलाड़ी सर विवियन रिचर्ड्स का, सर विव रिचर्ड (Sir Viv Richard) ने टीम इंडिया को वर्ल्ड कप जीतने की फेवरेट टीम बताया है।

 

विव रिचर्ड के अनुसार वर्ल्ड कप जीत सकती है टीम इंडिया

 

क्रिकेट इतिहास के सर्वकालीन महान बल्लेबाजों में से एक सर विवियन रिचर्ड्स हमेशा ही अपनी तीखी प्रतिक्रियाओं की वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। सर विव रिचर्ड (Sir Viv Richard) शुरू से ही कह रहे हैं कि, 2023 के इस वनडे वर्ल्ड कप की विजेता टीम इंडिया ही बनेगी और जब उनसे इससे जुड़े हुए सवाल पूछे जाते हैं तो वो बड़े ही बेबाकी के साथ सभी सवालों का जवाब तथ्यों के साथ देते हैं।

हाल ही में जब किसी ने उनसे पूछा कि, आपके अनुसार कौन सी टीम वर्ल्ड कप (World Cup) की विजेता बन सकती है तो उन्होंने टीम इंडिया का नाम लिया।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *