Dastak Hindustan

पापा महेश भट्ट संग लिप किस फोटो पर पूजा भट्ट का जवाब

नई दिल्ली :- 90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने जब से सलमान खान के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ में पार्टिसिपेट किया है, तब से एक्ट्रेस-डायरेक्टर लगातार इंटरव्यू दे रही हैं। वो अपनी बीती जिंदगी से जुड़े राज भी खोल रही हैं। इंडस्ट्री से ब्रेक क्यों लिया, मैगजीन कवर शूट (बॉडी पर सिर्फ पेंट) क्यों किया, इन सब पर उन्होंने बात की। अब उन्होंने पिता महेश भट्ट को लिप Kiss करने वाले मैगजीन कवर पर भी खुलकर बोला है।

90 के दशक में एक मैगजीन कवर पर एक फोटो छपी। इसमें पूजा भट्ट और महेश भट्ट एक-दूसरे को लिप Kiss कर रहे थे। ये तस्वीर देखते ही देखते देशभर में विवाद का मुद्दा बन गई थी। लोगों ने बाप और बेटी दोनों को खूब कोसा था। उन पर बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने का आरोप लगाया था। अब पूजा भट्ट ने इस बात का खुलासा किया है कि क्या उन्हें उस शूटिंग को करने का पछतावा है!

बातचीत के दौरान पूजा भट्ट ने कहा कि उन्हें अपने पिता को लिप किस करने का कोई पछतावा नहीं है। वो बोलीं, ‘नहीं, क्योंकि मैं इसे बहुत सिंपल देखती हूं। और मुझे लगता है कि दुर्भाग्य से जो होता है, वो मोमेंट किसी भी तरह से गलत तरीके से दिखाया और समझाया जा सकता है।’

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *