Dastak Hindustan

राजकोट के फर्नीचर शोरूम में लगी भीषण आग, जलकर राख हुआ सारा सामान

राजकोट :- गुजरात के राजकोट में एक फर्नीचर  शोरूम में आज दोपहर अचानक भीषण आग लग गई। यह घटना आनंद बंगला चौक मावड़ी इलाके की है। शोरूम में लगी आग ने कुछ ही देर में विकराल रूप धारण कर लिया।आग से करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है।

शोरूम में मौजूद थे 60 मजदूर

मिली जानकारी के मुताबिक जिस वक्त शोरूम में आग लगी तब वहां 60 मजदूर काम कर रहे थे। आग लगने के फौरन बाद मजदूरों को शोरूम से बाहर निकाला गया। आशंका जताई जा रही है कि वायरिंग में चिंगारी के बाद आग भड़क गई।

मौके पर पहुंची दमकल की 8 गाड़ियां

दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। आग को बुझाने की कोशिश की जा रही हैं। बताया जा रहा है कि आग के कारण शोरूम में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया है। आग का धुआं दूर-दूर तक देखा गया। इस आगजनी में एक करोड़ रुपये के नुकसान की आशंका है। खबर लिखे जाने तक दमकल की आठ गाड़ियां आग बुझाने की कोशिश कर रही थी।

आग बुझाने का काम अभी भी जा रही 

पहली मंजिल पर लगी आग पर काबू पा लिया गया है। जबकि तीसरी मंजिल और गोदाम में लगी आग को बुझाने की कोशिश की जा रही है। जानकारी में पता चला कि शोरूम के पास खाली प्लॉट में पहले आग लगी थी। उसके बाद आग ने फर्नीचर के शोरूम को अपनी चपेट में ले लिया। लकड़ी का सामान होने के कारण आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। फिलहाल कोई जनहानि की नहीं हुई।

ऐसी अन्य जानकारी के लिए क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *