Dastak Hindustan

दिल्ली के एक हनुमान मंदिर की रेलिंग हटाने को लेकर हुआ बवाल

दिल्ली :- दिल्ली के मंडावली इलाके में मंदिर के एक हिस्से को हटाने पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मंदिर के पास अतिक्रमण हटाने गई टीम को रोका। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिल्ली सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। मौके पर भारी सुरक्षा बल तैनात है।

महिलाओं ने किया प्रदर्शन 

पूर्वी दिल्ली में मंडावली की अल्लाह कॉलोनी के पास बने हनुमान मंदिर की रेलिंग तोड़ने आए एसडीएम अधिकारी और दिल्ली पुलिस की टीम को बीजेपी के निगम पार्षदों ने रोका। जिसके बाद से मंदिर के पास महिलाएं जमा हो गईं और प्रदर्शन शुरू कर दिया।  जय श्रीराम के नारों के साथ विरोध किया जा रहा है। उधर हंगामा देख पूरी सड़क को बंद करा दिया गया और मौके पर भारी पुलिसबल को तैनात कर दिया गया।

बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

कुछ स्थानीय लोग भी मंदिर की रेलिंग हटाने का विरोध कर रहे हैं।मिली जानकारी के अनुसार पूर्वी दिल्ली के मंडावली इलाके में हनुमान मंदिर के चारों तरफ बनी स्टील की रेलिंग तोड़ने आए अधिकारियों को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रोका और जमकर हंगामा किया। निगम पार्षद रवि नेगी ने कहा कि ये मंदिर बहुत प्राचीन है और इसके स्टील के रेलिंग को तोड़ना नहीं चाहिए।

पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है। लोग आरोप लगा रहे हैं कि अतिक्रमण और भी है लेकिन उस पर कार्रवाई नहीं की गई। महिलाएं विरोध जता रही हैं और कह रही हैं कि जहां वो भजन-कीर्तन करती थीं वहां की रेलिंग क्यों हटाई गई।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *