Dastak Hindustan

BJP के ‘PM मोदी के डर से विपक्ष एक हो रहा है’ वाले बयान पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव‌

पटना (बिहार):- BJP के ‘PM मोदी के डर से विपक्ष एक हो रहा है’ वाले बयान पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव‌ ने कहा कि कोई डर नहीं है। किस बात का डर? अलग-अलग क्यों लड़ना जब हमारे मुद्दे एक हैं। हम सब समान विचारधारा वाली पार्टियां हैं। हम अपने वोट का बिखराव क्यों करें।

वहीं बैठक को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री व आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि यह एक महान कदम है। जब से बिहार में नीतीश कुमार और हम एक साथ आए हैं, हमने यथासंभव अधिक से अधिक विपक्षी दलों को एक साथ लाने की कोशिश की है। तेजस्वी यादव ने कहा कि विपक्ष में बहुत सारे नेता हैं, जो हम लोगों से कहीं अधिक अनुभवी हैं। इस बैठक में वह लोग अपनी राय रखेंगे, जिस पर विचार-विमर्श होगा।

बीजेपी के इस बयान पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है। तेजस्वी ने कहा कि वह किसी से नहीं डरते हैं. किस बात का डर? अलग-अलग क्यों लड़ना जब हमारे मुद्दे एक हैं। हम सब समान विचारधारा वाली पार्टियां हैं। हम अपने वोट का बिखराव क्यों करें।

उन्होंने कहा कि कोई मोदी पर बात नहीं कर रहा, बैठक में मुद्दे की बात होगा। प्रशासनिक, सामाजिक और राजनीतिक मामलों में विपक्ष में कई नेता हैं जो PM मोदी से ज्यादा अनुभवी हैं। विपक्ष में कोई ऐसा नेता नहीं है जो मीडिया द्वारा निर्मित हो, विपक्ष में ऐसे नेता हैं जो जनता के बीच जाते हैं।

इस तरह की अन्य खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *