Dastak Hindustan

जयपुर में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर साधा निशाना

जयपुर (राजस्थान):- केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने सोमवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा पीयूष गोयल जयपुर में प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि गहलोत पिछले साढ़े चार साल से केवल राज्य में अपनी कमजोर सरकार को बचाने में व्यस्त हैं।

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने साफ तौर पर कहा

पीयूष गोयल ने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जो ईमानदार व्यवस्थाओं से देश को आगे बढ़ाने का कार्य कर रही है। पंजीकरण कर लोगों को बेवकुफ नहीं बनाती। उन्होंने कहा कि हमने महीनों तक कोई झूठे वादे नहीं किए। हम जो बोलते हैं वह करते भी हैं।

लोगों को विकास के लाभ से वंचित कर रहे हैं।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के नौ साल के कार्यकाल में स्वास्थ्य, शिक्षा, पानी, भोजन, बिजली जैसी बुनियादी जरूरतें मुहैया कराकर 140 करोड़ भारतीयों का जीवन बदल दिया है और बुनियादी ढांचे के विकास को बढ़ावा दिया है।

भ्रष्टाचार गहलोत जी के काम में होता है

उन्होंने कहा कि राजस्थान में हमने एक कमजोर नेतृत्व देखा है जो केवल अपनी कुर्सी बचाने की कोशिश कर रहा है। भाई-भतीजावाद, आंतरिक कलह में व्यस्त है और अपने ही विधायकों पर भ्रष्टाचार का आरोप लग रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार भ्रष्टाचार में डूबी हुई है और राज्य में विकास को आगे बढ़ाने में विफल साबित हो रही है।

उज्जवला योजना का लाभ

गोयल ने कहा,‘‘सबको पता है कि उज्‍ज्‍वला योजना के तहत केंद्र सरकार पूरी ईमानदारी से उज्जवला योजना के तहत गैस सिलेंडर पर सब्सिडी सीधे लाभार्थी के बैंक खाते में भेज रही है।

राजस्थान सरकार ने पेट्रोल के नहीं किए थे कम दाम

पीयूष गोयल ने कहा कि जब पेट्रोल-डीजल के दाम मोदी जी कम कर रहे थे तब राजस्‍थान सरकार ने एक रुपया भी मूल्यवर्धित कर कम नहीं किया।

गोयल ने मोदी सरकार की 9 साल की उपलब्धियों का जिक्र किया

गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश भर में आम व्यक्ति के लिए हर प्रकार की सुविधा उपलब्ध कराने का काम बीते नौ वर्ष में किया है। उन्होंने कहा कि नौ साल में सरकार की योजनाओं का लाभ वंचित वर्ग तक पहुंचा है।

राजनीति से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *