Dastak Hindustan

आदिपुरुष के निर्माताओं पर नकारात्मक समीक्षा हटाने के बदले पैसे देने का आरोप, स्क्रीनशॉट वायरल

नई दिल्ली:- प्रभास और कृति सनोन स्टारर फिल्म आदिपुरुष शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। हालांकि इस फिल्म के डायलॉग्स, विजुअल्स और ओवरऑल स्क्रीनप्ले के लिए सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हो रही है।

अब फिल्म के मेकर्स पर नया आरोप लगा है। कई यूजर्स ने ‘आदिपुरुष’ के निर्माताओं पर फिल्म के खिलाफ उनके ट्वीट हटाने के बदले में उन्हें पैसे देने की पेशकश करने का आरोप लगाया है। कुछ लोगों ने इसके स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं।

शेयर किए गए संदेशों में लिखा है कि “आपके लिए तत्काल अनुरोध। क्या आप आदिपुरुष पर सभी नकारात्मक ट्वीट हटा सकते हैं और कुछ सकारात्मक समीक्षा पोस्ट कर सकते हैं? मैं आपको 9500/ट्वीट (यदि तुरंत किया जाता है) दे सकता हूं।”

इसी तरह एक और यूजर को अपना पोस्ट हटाने के लिए 5,500 रुपये की पेशकश की गई थी। उन्होंने लिखा, “टी सीरीज और आदिपुरुष की ओर से एजेंसियां ​​मेरे डीएम में फिसल रही हैं और कुछ पैसे के लिए मुझसे मेरे ट्वीट डिलीट करने की भीख मांग रही हैं, माफ करना दोस्तों, आपने गलत व्यक्ति को चुना।”

फिल्म में दिखाए दृश्यों और संवादों को लेकर विवाद भी शुरू हो गया है। ‘हिंदू सेना’ नाम के एक संगठन ने फिल्म ‘आदिपुरुष’ के खिलाफ दिल्ली उच्च न्यायालय में एक जनहित याचिका दायर की है और दावा किया है कि फिल्म में भगवान राम, रामायण और संस्कृति का मजाक उड़ाया गया है। आदिपुरुष शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 500 करोड़ रुपये के बजट वाली यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ हुई है।

इस फिल्म के डॉयलॉग मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं और उनके द्वारा लिखे संवादों की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हो रही है। फिल्म में दिखाया गया है कि जब हनुमान लंका में जाते हैं तब मेघनाद उनसे कहता है, “तेरी बुआ का बगीचा है क्या जो हवा खाने चला आया”। वहीं लंका दहन के दौरान हनुमान का संवाद है कि “कपड़ा तेरे बाप का… तेल तेरे बाप का… आग तेरे बाप की, तो जलेगी भी तेरे बाप की।”

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *