Dastak Hindustan

गुरुग्राम की एक वाइन शॉप पर दो लोगों ने की अंधाधुंध फायरिंग

चंडीगढ़ (हरियाणा):- गुरुग्राम की एक वाइन शॉप पर दो लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग की। घटना में एक लोग की मौत हुई है। मानेसर पुलिस स्टेशन के SHO अवित कुमार ने बताया, “सूचना मिली कि पचगांव के ठेके पर अंधाधुंध फायरिंग हुई है। मौके पर पहुंचने के बाद हमने CCTV फोटेज की जांच की। जिससे पता चला कि दो लोगों ने अंधाधुंध फायरिंग की है, घटना में जनता और वहां के ग्राहकों को गोलियां लगी हैं जिसमें एक की मौत हो गई है और एक लोग घायल हो गया है। आगे की जांच चल रही है।

उन्होंने बताया कि अंधाधुंध गोलीबारी में वाइनशॉप के कांच टूटने के अलावा वहां मौजूद ग्राहकों को भी गोलियां लगीं। पुलिस के अनुसार गोली लगने के कारण एक ग्राहक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया।

हरियाणा पुलिस के अनुसार गुरुग्राम वाइन शॉप फायरिंग कांड में पुलिस अपराधियों की पहचान के प्रयास कर रही है। फायरिंग के कारणों का पता नहीं लगा है। आपसी रंजिश जैसे तमाम पहलुओं पर पुलिस आगे की जांच कर रही है।

प्रवीण के मुताबिक उनका किसी से कोई झगड़ा नहीं है। पिछले साल भी यही दुकान का मालिक था और इस साल भी यही टेंडर ले चुका है, लेकिन गैंगस्टर लॉरेंस के गुर्गों ने पटौदी-फरुखनगर में शराब के ठेके नहीं लेने की चेतावनी भी दी थी। उसी से फायरिंग को जोड़ा जा रहा है।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *