Dastak Hindustan

मुरैना में ट्रक और बस की टक्कर मामले में हुआ बड़ा खुलासा

मुरैना (मध्य प्रदेश): देव पुरी बाबा इलाके में एक ट्रक और एक बस की टक्कर होने से तीन लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। घटना सराय छोला थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक, बताया गया कि वीडियो कोच बस ग्वालियर से दिल्ली जा रही थी। तभी देवपुरी बाबा मंदिर के पास खड़े डंपर में बस ने टक्कर मार दी। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर कलेक्टर एसपी और पुलिस प्रशासन पहुंच गया और घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया।

शैलेंद्र सिंह चौहान (एसपी मुरैना) ने बताया कि बस ग्वालियर से दिल्ली की ओर जा रही थी लेकिन बस यहां पर खड़ी ट्रक से टकरा गई। ट्रक का ब्रेकडाउन हो गया था। घटना में 3 की मृत्यु और 7 लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल भर्ती कराया गया है। घायलों की स्थिति अब बेहतर है। घटना में बस चालक की मृत्यु हो गई है।

वहीं बस के ड्राइवर ने देर रात दो बजे नेशनल हाईवे 44 देवपुरी बाबा मंदिर के पास सड़क पर खड़े डंपर में टक्कर मार दी। घटना पर मुरैना कलेक्टर ने बताया कि सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा है। इसके साथ ही घायलों और मृतकों को सरकार द्वारा जो भी आर्थिक सहायता जल्द ही दी जाएगी।

बस में बैठे सवारी टीकमगढ़ छतरपुर से दिल्ली मजदूरी करने के लिए जा रहे थे। उसी समय बस चालक ने सड़क पर खड़े डंपर में टक्कर मार दी। मुरैना कलेक्टर ने बताया कि सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा है साथ ही घायलों और मृतकों को सरकार द्वारा जो भी आर्थिक सहायता जल्द ही दी जाएगी। घायलों ने बताया कि सुबह का समय था, ड्राइवर को नींद की झपकी आने के कारण से यह हादसा हुआ है। हालांकि बस चालक की भी घटना में मौत हो गई है,पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी जिला अस्पताल में पहुंचे और घायलों को हर संभव इलाज के निर्देश जिला अस्पताल के डॉक्टर और अधिकारियों को दिए। हालांकि सराय छोला इलाके में यह कोई पहला हादसा नहीं है इससे पूर्व में भी कई आपस हो चुके हैं। उसका सबसे बड़ा कारण यह है कि सड़क के किनारे ट्रक और डंपर खड़े रहते है। इस कारण से नेशनल हाईवे 44 पर कई हादसे हुए हैं, हालात पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी सराय छोला को निर्देश दिए हैं कि सड़क के किनारे खड़े करने वाले वाहनों पर सख्त कार्यवाही की जाए। बस में बैठी सवारियों ने बताया कि सड़क के किनारे खड़ा डंपर बीच में खड़ा था। इसलिए इतना बड़ा भीषण सड़क हादसा हुआ है। 12 से 15 घायलों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है। साथ ही जिन की हालत गंभीर है उनको ग्वालियर रेफर किया जाएगा।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *