Dastak Hindustan

Amazefit Bip u pro look like apple smartwatch gets a discount on best android smartwatch independence day 2021 offer aaaq– News18 Hindi

स्मार्टवॉच का क्रेज़ लोगों में काफी बढ़ गया है, और अगर आप भी कोई नई स्मार्टवॉच खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. दरअसल Independence day 2021 के मौके पर स्मार्टवॉच बनाने वाली कंपनी Amazefit ने सेल का ऐलान किया है. सेल में ऑफर के तहत ग्राहक कंपनी के कुछ स्मार्टवॉच को काफी सस्ते में घर ला सकते हैं. कंपनी की सेल 15 अगस्त यानी कि आज अमेज़न इंडिया और अमेज़फिट इंडिया पर आयोजित की जा रही है. सेल में ग्राहक Amazefit Bip U, Amazefit Bip U Pro और Amazefit GTS Mini को ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं.

बात करें इसमें से सबसे लेटेस्ट स्मार्टवॉच Bip U Pro की तो ग्राहक इंडिपेंडेंस सेल में इसे 4,999 रुपये के बजाए 4,699 रुपये में खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे हैं इस स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकिशंस…

AmazeFit Bip U Pro के फीचर्स
अमेज़फिट बिप U प्रो में स्क्वैर शेप की काफी बड़ी स्क्रीन है, जिससे कि ये देखने में किसी प्रीमियम वॉच ऐपल डिवाइस की तरह लगती है. इसमें हार्ट रेट सेंसर, GPS, 5ATM वॉटर रेसिस्टेंस जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

(ये भी पढ़ें-बेहद सस्ता मिल रहा है Xiaomi का 108 मेगापिक्सल वाला दमदार स्मार्टफोन, मिलेगा 120Hz डिस्प्ले)

Amazfit Bip U Pro 40.9 x 35.5 x 11.4mm के साथ आती है, स्ट्रैप के साथ इसका वज़न सिर्फ 31 ग्राम है. स्मार्टवॉच में पॉलिकार्बोनेट कंस्ट्रक्शन जिससे 5ATM वॉटर रेसिस्टेंस मिलता है. वॉच का स्ट्रैप सिलिकॉन मटिरियल के साथ का है, जो कि स्किन फ्रेंडली है.

Bip U Pro में 1.43-इंच IPS LCD कलर डिस्प्ले है जो कि 320 x 320 पिक्सल्स रेजोलूशन के साथ आता है. इसका डिस्प्ले 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ आता है, जो कि एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग के साथ आता है.

स्मार्टवॉच हार्ट रेट सेंसर, SpO2 सेंसर, accelerometer, gyroscope, और geomagnetic सेंसर मिलता है. इसमें ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी सपोर्ट मिलता है, जिससे स्मार्टफोन में पेयरिंग की जा सके.  ये वॉच RTOS पर काम करती है, और ये एंड्रॉयड 5.0 से ऊपर के वर्जन और iOS से कंपैटिबल है.

(ये भी पढ़ें- 500Mbps की हाई-स्पीड के साथ आते हैं दमदार ब्रॉडबैंड प्लान्स! मिलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा)

खास है बैटरी
पावर के लिए Bip U Pro में 230mAH की बैटरी दी गई है, जो कि फुल चार्ज होने में करीब 2 घंटे का समय लेती है.  कहा गया है कि नॉर्मल इस्तेमाल पर ये आराम से 9 दिन तक चल जाएगी, और ज़्यादा इस्तेमाल पर इसे करीब 5 दिन तक चलाया जा सकेगा.  ये वॉच 60 से ज़्यादा मोड्स के साथ आता है,

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Posts