नई दिल्ली:-येसमैडम एक घरेलू सेवा प्रदाता कंपनी, के सीईओ ने हाल ही में एक तनाव सर्वेक्षण के बाद प्रतिक्रिया के बीच माफी मांगी है। इस सर्वेक्षण में यह पाया गया था कि येसमैडम के कर्मचारी अत्यधिक तनावग्रस्त हैं।इस सर्वेक्षण के परिणामों के बाद, येसमैडम के सीईओ ने एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने माफी मांगी और कहा कि कंपनी अपने कर्मचारियों के तनाव को कम करने के लिए काम करेगी।
उन्होंने कहा “हमें पता है कि हमारे कर्मचारी अत्यधिक तनावग्रस्त हैं और हम इसके लिए माफी चाहते हैं। हम अपने कर्मचारियों के तनाव को कम करने के लिए काम करेंगे और उन्हें बेहतर काम करने का माहौल प्रदान करेंगे।” उन्होंने आगे कहा “हमें थप्पड़ मारो अगर आप चाहते हैं। हम अपनी गलतियों के लिए माफी चाहते हैं और हम अपने कर्मचारियों के तनाव को कम करने के लिए काम करेंगे।”
येसमैडम के इस बयान के बाद कंपनी के कर्मचारियों और ग्राहकों ने प्रतिक्रिया दी है। कई लोगों ने कंपनी की माफी की सराहना की है और कहा है कि यह एक अच्छा कदम है। हालांकि कुछ लोगों ने कहा है कि कंपनी को अपने कर्मचारियों के तनाव को कम करने के लिए और अधिक काम करना चाहिए। उन्होंने कहा है कि माफी मांगना एक अच्छा कदम है, लेकिन इसके अलावा और भी काम करना चाहिए।
इस प्रकार येसमैडम के सीईओ की माफी एक अच्छा कदम है लेकिन इसके अलावा और भी काम करना चाहिए। कंपनी को अपने कर्मचारियों के तनाव को कम करने के लिए और अधिक काम करना चाहिए।