Dastak Hindustan

श्रद्धा कपूर: मेरी फीस बढ़ी है, लेकिन मेरा ध्यान बस अच्छी फिल्में करने पर है।

मुंबई:- बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने हाल ही में अपनी बढ़ी हुई फीस और पिता शक्ति कपूर की बॉलीवुड में जद्दोजहद पर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने अपने करियर में उतार-चढ़ाव देखे और कैसे उनके पिता ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई।

श्रद्धा कपूर ने कहा “मेरी फीस में बढ़ोतरी हुई है लेकिन यह मेरे लिए गर्व की बात नहीं है। मैं बस अपने काम पर ध्यान देना चाहती हूं और अच्छी फिल्में करना चाहती हूं।”

उन्होंने अपने पिता शक्ति कपूर की बॉलीवुड में जद्दोजहद पर बात करते हुए कहा “मेरे पिता ने बहुत संघर्ष किया है। उन्होंने अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी। वे मुझे हमेशा कहते थे कि मैं अपने काम पर ध्यान दूं और अच्छी फिल्में करूं।”

श्रद्धा कपूर ने आगे कहा “मैं अपने पिता की बातों को हमेशा याद रखती हूं और उनकी सलाह को मानती हूं। वे मुझे हमेशा कहते थे कि मैं अपने काम को लेकर ईमानदार रहूं और अच्छी फिल्में करूं।”

श्रद्धा कपूर की आगामी फिल्म स्त्री 2 है जिसमें वे एक बार फिर से अपनी अदाकारी का जादू दिखाएंगी। उन्होंने कहा “स्त्री 2 में मैंने अपनी अदाकारी को एक नए स्तर पर ले जाने की कोशिश की है। मैं उम्मीद करती हूं कि दर्शक इस फिल्म को पसंद करेंगे।”

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *