Dastak Hindustan

आईआईटी रुड़की में चूहों का प्रकोप: छात्रों के लिए भोजन एक चुनौती

रुड़की (उत्तराखंड):-भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (IIT) रुड़की में छात्रों को एक अजीब समस्या का सामना करना पड़ रहा है। मेस के खाने में चूहे गोते लगा रहे हैं जिससे छात्रों को भोजन नहीं मिल पा रहा है। इस समस्या का खुलासा तब हुआ जब छात्रों ने मेस के अंदर चूहों का वीडियो बनाया।

छात्रों का दावा है कि मेस के खाने में चूहे इतनी तादाद में हैं कि उन्हें खाना मिलना मुश्किल हो गया है। छात्रों ने बताया कि वे कई दिनों से इस समस्या का सामना कर रहे हैं, लेकिन प्रशासन ने कोई ध्यान नहीं दिया है।

आईआईटी रुड़की के एक छात्र ने कहा “हमें खाने में चूहे मिल रहे हैं। यह बहुत ही गंदी और अस्वास्थ्यकर स्थिति है। हमें उम्मीद थी कि प्रशासन इस समस्या का समाधान करेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।”

छात्रों ने बताया कि वे कई बार प्रशासन से शिकायत कर चुके हैं लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि वे अब इस समस्या के समाधान के लिए संघर्ष करेंगे।

आईआईटी रुड़की के प्रशासन ने इस मामले में कहा है कि वे समस्या का समाधान करने के लिए कदम उठाएंगे। प्रशासन ने कहा कि वे छात्रों की शिकायतों को गंभीरता से लेंगे और जल्द से जल्द समस्या का समाधान करेंगे।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *