Dastak Hindustan

14 मार्च 2025 को रिलीज होगी अक्षय कुमार की नई फिल्म

मुंबई:-धर्मा प्रोडक्शंस ने सी संकरन नायर पर आधारित एक अनटाइटल्ड फिल्म की घोषणा की, जिसमें अक्षय कुमार आर माधवन और अनन्या पांडे हैं। यह फिल्म 14 मार्च 2025 को रिलीज होगी ।

यह फिल्म सी संकरन नायर के जीवन पर आधारित है जो एक प्रसिद्ध वकील थे जिन्होंने ब्रिटिश साम्राज्य के खिलाफ एक अनोखी लड़ाई लड़ी थी। फिल्म का निर्देशन करण सिंह त्यागी करेंगे और इसमें अक्षय कुमार आर माधवन और अनन्या पांडे मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

फिल्म की कहानी रागू पलट और पुष्पा पलट की पुस्तक “द केस दैट शूक द एम्पायर” पर आधारित है जो जलियांवाला बाग हत्याकांड के बारे में एक सच्ची कहानी बताती है। अक्षय कुमार इस फिल्म में सी संकरन नायर की भूमिका निभाएंगे जो एक शक्तिशाली वकील थे जिन्होंने ब्रिटिश साम्राज्य के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी।

यह फिल्म करण जौहर द्वारा निर्मित की जाएगी और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत की जाएगी। फिल्म की घोषणा के बाद प्रशंसकों ने अपनी उत्साह व्यक्त किया और फिल्म को सफल होने की कामना की।

यह फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है और जलियांवाला बाग हत्याकांड के बारे में एक शक्तिशाली संदेश देगी। फिल्म की घोषणा के बाद प्रशंसकों ने अपनी उत्साह व्यक्त किया और फिल्म को सफल होने की कामना की।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *