Dastak Hindustan

68 साल पुरानी कंपनी का आ रहा IPO, प्राइस बैंड का ऐलान

नई दिल्ली :- अगर आप आईपीओ में पैसे लगाने की सोच रहे हैं तो आपके पास एक और मौका आ रहा है। अगले सप्ताह से मेनबोर्ड का एक और आईपीओ निवेश के लिए ओपन होगा। यह आईपीओ- गोदावरी बायोरिफाइनरीज का है। गोदावरी बायोरिफाइनरीज आईपीओ में आप 23 अक्टूबर से पैसे लगा सकेंगे। आईपीओ 25 अक्टूबर को बंद हो जाएगा। एंकर निवेशकों के लिए यह इश्यू 22 अक्टूबर को खुलेगा। 555 करोड़ रुपये के आईपीओ के लिए प्रति शेयर 334-352 रुपये के प्राइस बैंड की घोषणा की है।

क्या है डिटेल

आईपीओ में 325 करोड़ रुपये का फ्रेश इश्यू और इसके मौजूदा शेयरधारकों और प्रमोटरों द्वारा 6.53 मिलियन शेयरों की बिक्री की पेशकश (ओएफएस) शामिल है। प्राइवेट इक्विटी फर्म मंडला कैपिटल एजी ओएफएस में 49,26,983 इक्विटी शेयरों की पूरी हिस्सेदारी बेचकर कंपनी से बाहर हो जाएगी। इन शेयरों के अधिग्रहण की औसत लागत 188.91 रुपये प्रति शेयर है।

वास्तव में यह ऑफर-फॉर-सेल ओएफएस में सबसे अधिक बिक्री करने वाला शेयरधारक होगा, जबकि ओएफएस में अन्य विक्रेता सोमैया एजेंसीज, समीर शांतिलाल सोमैया, लक्ष्मीवाड़ी माइंस एंड मिनरल्स, फिल्मीडिया कम्युनिकेशन सिस्टम्स और सोमैया प्रॉपर्टीज सहित सभी प्रमोटर होंगे।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *