Dastak Hindustan

जीशान सिद्दीकी बोले: पिता की मौत का बलिदान व्यर्थ न जाए

मुंबई:-बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के बाद पहली बार उनके बेटे जीशान सिद्दीकी ने आधिकारिक बयान दिया है। उन्होंने अपने पिता की मौत को लेकर दुख व्यक्त किया और कहा कि उनके पिता ने हमेशा गरीब और निर्दोष लोगों की मदद की।

जीशान ने कहा “मेरे पिता बाबा सिद्दीकी ने अपनी जिंदगी गरीबों और निर्दोषों की सेवा में समर्पित कर दी। उन्होंने दूसरों की रक्षा करते हुए अपनी जान गंवा दी। हमारा परिवार इस घटना से टूट गया है।”

उन्होंने आगे कहा “मेरे पिता की मौत का राजनीतिकरण नहीं होना चाहिए। उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाना चाहिए। मुझे और मेरे परिवार को न्याय मिलना चाहिए।”

बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज है। विपक्षी दलों ने सरकार पर निशाना साधा है जबकि सरकार ने जांच का आश्वासन दिया है।

इस मामले में पुलिस ने कई आरोपियों को गिरफ्तार किया है और जांच जारी है। बाबा सिद्दीकी के परिवार को न्याय दिलाने के लिए सरकार और प्रशासन को जल्द कार्रवाई करनी चाहिए।

बाबा सिद्दीकी के बारे में

बाबा सिद्दीकी एक समाज सेवक और राजनीतिक नेता थे। उन्होंने गरीबों और निर्दोषों की मदद के लिए अपनी जिंदगी समर्पित कर दी। उनकी हत्या ने समाज में आक्रोश पैदा किया है।

मामले की जांच

पुलिस ने बाबा सिद्दीकी हत्याकांड की जांच शुरू कर दी है। कई आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और आगे की जांच जारी है।

न्याय की मांग

बाबा सिद्दीकी के परिवार और समर्थक न्याय की मांग कर रहे हैं। उन्हें उम्मीद है कि सरकार और प्रशासन जल्द कार्रवाई करेगा और दोषियों को सजा मिलेगी।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *