Dastak Hindustan

मुम्बई से उड़ी एयर इंडिया की फ्लाइट में इमरजेंसी अलर्ट

महाराष्ट्र (मुंबई):- मुंबई से लंदन जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट की लैंडिंग नहीं होने की वजह से इमरजेंसी अलर्ट का मैसेज दिया गया है। हालांकि इसके कारणों का पता नहीं चल सका है। एअर इंडिया की फ्लाइट AI129 7700 लंदन के बाहरी इलाके में चक्कर लगी रही है।

एयर इंडिया की फ्लाइट ने लंदन के ऊपर से उड़ान भरते समय एक इमरजेंसी सिग्नल भेजा है, हालांकि आपातकालीन सिग्नल क्यों भेजा गया, इसका अभी कारण पता नहीं चल पाया है। इन फ्लाइट्स को मिली भी बम से उड़ाने की धमकी आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि एक ‘एक्स’ अकाउंट से चार विमान में बम होने की धमकी वाले पोस्ट जारी किए गए जिनमें अयोध्या के रास्ते जयपुर से बेंगलुरु जाने वाला एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान (उड़ान संख्या आईएक्स765), दरभंगा से मुंबई जाने वाला स्पाइसजेट का विमान (उड़ान संख्या एसजी116), सिलिगुड़ी से बेंगलुरु जाने वाला अकासा एयर का विमान (उड़ान संख्या क्यूपी1373) और दिल्ली से शिकागो (अमेरिका) जाने वाला एअर इंडिया का विमान (उड़ान संख्या एआई127) शामिल हैं।

सूत्रों के मुताबिक, एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान की अयोध्या हवाई अड्डे पर सुरक्षा जांच की गई। उड़ानों की जानकारी देने वाली वेबसाइट के अनुसार, स्पाइसजेट और अकासा एयर के विमान सुरक्षित रूप से उतार लिए गए।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *