Dastak Hindustan

एयरटेल ने एक दिन की वैधता के साथ एक नया प्रीपेड डेटा पैक किया लॉन्च

नई दिल्ली :- एयरटेल ने एक दिन की वैधता के साथ एक नया प्रीपेड डेटा पैक लॉन्च किया है। इस नए डेटा पैक की कीमत 26 रुपए है। इस प्लान में यूजर्स को एक दिन के लिए 1.5GB डेटा मिलता है। सारा डेटा कंज्यूम होने के बाद प्रति MB के लिए 50 पैसे का शुल्क लिया जाएगा। यह एक नया डेटा पैक है, क्योंकि इससे पहले एयरटेल एक दिन के लिए 1GB डेटा के साथ केवल एक 22 रुपए का डेटा पैक ऑफर करता था।

एक दिन वाले डेटा प्लांस

22 रुपए वाले डेटा पैक की कीमत पहले 19 रुपए थी, जिसे एयरटेल ने अपने जुलाई 2024 टैरिफ बदलाव के दौरान बदल दिया था। इस नए डेटा पैक के लॉन्च के साथ अब एयरटेल अपने वन-डे वैलिडीटी सेगमेंट में कुल चार डेटा पैक्स ऑफर करता है जिनमें Rs 22 (1GB), Rs 26 (1.5GB), Rs 33 (2GB) और Rs 49 (Unlimited) पैक्स शामिल हैं।

एयरटेल के 77 रुपए वाले डेटा पैक के बेनेफिट्स में भी छोटा सा बदलाव किया गया है। 77 रुपए का प्लान, जिसमें जुलाई 2024 टैरिफ हाइक के दौरान बदलाव किया गया था, अब और भी ज्यादा डेटा ऑफर करता है। इस प्लान पिछली कीमत 4GB डेटा के साथ 65 रुपए थी। आर्टिकल लिखने के दौरान 77 रुपए वाले डेटा पैक में अब 5GB डेटा शामिल है, और इसकी वैलीडिटी मौजूदा बेस प्लान के बराबर रहती है। इसके अलावा, थैंक्स ऐप के जरिए रिचार्ज करने वाले ग्राहकों को 1GB अतिरिक्त डेटा भी मिलेगा, जो कुल डेटा बेनेफिट को 6GB कर देगा।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *