Dastak Hindustan

जम्मू की नई उम्मीदें: बीजेपी का मैनिफेस्टो और आने वाला बदलाव

श्रीनगर :- बीजेपी के मैनिफेस्टो के साथ, जो नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तैयार किया गया है। जम्मू के लोग उम्मीदों की नई सुबह देख रहे हैं। इस मैनिफेस्टो में गरीबों, किसानों, महिलाओं, और युवाओं के लिए कई महत्वपूर्ण योजनाएं पेश की गई हैं। जो जम्मू की विकास की दिशा को बदल सकती हैं। बीजेपी के घोषणापत्र में किए गए वादों से जम्मू के विभिन्न समुदायों, खासकर हिंदुओं, ने खुशी जताई है। यह भी महत्वपूर्ण है कि जम्मू के लोगों ने महसूस किया है कि पिछले कई वर्षों में उनके साथ अनदेखी की गई थी। बीजेपी से उन्हें उम्मीद है कि अब उनका समय आ गया है। आइए जानते हैं कि जम्मू के लोग इन वादों के बारे में क्या सोचते हैं और ये उनके जीवन को कैसे प्रभावित कर सकते हैं।

महिलाओं और बुजुर्गों के लिए योजनाएँ

आरएस पुरा की 55 वर्षीय गृहिणी, रेखा देवी कहती हैं, “बीजेपी ने बुजुर्ग महिलाओं के लिए 18,000 रुपये की वित्तीय सहायता की योजना बनाई है। पिछले सरकारों ने कभी हमारी इस तरह की जरूरतों पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन अब हमें सुकून मिला है कि हमारी मदद की जाएगी।”

बीजेपी के मैनिफेस्टो के अनुसार, हर घर की सबसे वरिष्ठ महिला को ‘माँ सम्मान योजना’ के तहत सालाना ₹18,000 की वित्तीय सहायता दी जाएगी, जिससे बुजुर्ग महिलाओं को आर्थिक सुरक्षा मिलेगी।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *