Dastak Hindustan

सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा करनें वाले बक्से नहीं जाएंगे -उपजिलाधिकारी 

विवेक मिश्रा/ पंकज केसरी की स्पेशल रिपोर्ट

शाहगंज (सोनभद्र) :- सरकारी जमीन पर अवैध रूप से कब्जा करने वाले को हर हाल में विभागीय कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा उक्त बातें साधन सहकारी समिति के गोदाम पर अवैध कब्जे की शिकायत की जांच पर पहुंचे उप जिलाधिकारी घोरावल राजेश कुमार सिंह ने मीडिया कर्मियों से कही।

उप जिलाधिकारी राजेश कुमार सिंह ने कहा कि तहसील घोरावल के अंतर्गत सरकारी जमीनों पर अवैध रूप से काबिज लोग स्वेच्छा से जमीन को छोड़ दें अन्यथा तहसील प्रशासन द्वारा विभागीय कार्रवाई के लिए तैयार रहे क्षेत्र में मूसलाधार बारिश के चलते दर्जनों गांव की धान की फसल पूरी तरीके से पानी से डूब चुकी है।

साथ ही सैकड़ो गांव की विद्युत पोल के गिरने के कारण ग्रामीणों को अंधेरे में रहने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। गुरुवार को उप जिलाधिकारी राजेश कुमार सिंह घोरावल- दीवा संपर्क मार्ग पर आज भी बाढ़ का पानी पुल के ऊपर से चल रहा है। रिठ्ठी बांध के पांचो फाटक को जिलाधिकारी के आदेशानुसार नहर प्रखंड के एक्सईएन द्वारा खोला गया है। ताकि बाढ़ से जूझ रहे लोगों को राहत प्रदान किया जा सके।

सिंह ने बताया कि तहसील प्रशासन के सभी राजस्व कर्मियों एवं राजस्व निरीक्षकों को बाढ़ से प्रभावित फसल के आकलन की रिपोर्ट उपलब्ध कराने को कहा गया है।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *