Dastak Hindustan

ग्राहकों की कहासुनी में Jio ले आया 895 रूपये में 1 साल सबकुछ फ्री अनलिमिटेड डाटा कॉलिंग

नई दिल्ली :- यदि आप भी जिओ के ग्राहक हैं और कम कीमत वाले रिचार्ज प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो यह खबर आपके लिए बहुत ज्यादा खास हो सकती है। आज मैं आपको जिओ कंपनी की ओर से आने वाले एक सस्ते रिचार्ज प्लान की जानकारी बताने वाले हैं, जो लॉन्ग टर्म में वैलिडिटी के साथ ऑफर किया जा रहा है। जैसा कि आप सब जानते हैं, कंपनी के पास वर्तमान समय में 28 दिन की वैलिडिटी से लेकर 365 दिन की वैलिडिटी वाले सभी रिचार्ज प्लान मौजूद हैं और अनेक उपहार भी दिए जाते हैं। चलिए जानते हैं इस रिचार्ज प्लान की संपूर्ण जानकारी।

Jio का शानदार रिचार्ज प्लान

आज हम आपको इस लेख के माध्यम से जिओ कंपनी की ओर से आने वाले 895 के नए रिचार्ज प्लान की जानकारी बताने वाले हैं। इस रिचार्ज प्लान के तहत ग्राहकों को 336 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। एवं एक बार रिचार्ज कर लेने के बाद आपको पूरा महीना रिचार्ज करने की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। यह रिचार्ज प्लान खास करके उन ग्राहकों के लिए डिजाइन किया गया है, जिन्हें बार-बार रिचार्ज करने की समस्या से समाधान चाहिए।

जिओ के इस रिचार्ज प्लान के तहत आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ सभी नेटवर्क पर कॉलिंग की सुविधा मिलती है और अनलिमिटेड 5G भी ऑफर किया जा रहा है। आदित्य बेनिफिट्स के तौर पर आपको एंटरटेनमेंट का भरपूर पैकेज भी मिलता है।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *