Dastak Hindustan

जिओ के नेटवर्क डाउन होने पर दिल्ली पुलिस ने लिए मजे; साथ में दिया खास संदेश

नई दिल्ली :- देशभर में रिलायंस जियो की सर्विस ठप होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, लोग सर्विस ठप होने के बाद मीम भी खूब शेयर कर रहे हैं। इसी तरह दिल्ली पुलिस ने भी सोशल साइट एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें जियो की सर्विस थप होने पर मजे लेते हुए लोगों को सलाह भी दी है। दिल्ली पुलिस ने पोस्ट करते हुए लिखा, ‘नेटवर्क डाउन’ गाड़ी चलाते समय फोन से बचने का एक अच्छा कारण है। साथ ही लिखा, अवॉइड करके देखो, ज्यादा जियोगे। पुलिस ने यहां वाहन चलाते समय लोगों को मोबाइल का इस्तेमाल न करने की सलाह दे रही है, ताकि किसी भी हादसे से बचा जा सके।

नहीं आ रहे नेटवर्क

ज्यादातर यूजर्स के मोबाइल में सिग्नल नहीं आ रहे हैं। 20 प्रतिशत लोगों ने इंटरनेट कनेक्टिविटी में बाधा होने की रिपोर्ट डाउनडिटेक्टर पर की है। 14 प्रतिशत लोगों को जियो फाइबर चलाने में दिक्कतें आ रही हैं। रिलायंस जियो की वेबसाइट भी सही तरह से काम नहीं कर रही और न ही यूजर्स जियो ऐप को एक्सेस कर पा रहे हैं। डाउनडिटेक्टर पर 12 बजे के करीब 10 हजार से अधिक शिकायतें हैं। आउटेज की परेशानी दिल्ली, लखनऊ और मुंबई जैसे शहरों से अधिक रिपोर्ट की गई हैं।

मीम हो रहे वायरल

जियो सर्विस ठप होने के बाद लोग मीम भी खूब शेयर कर रहे हैं। एक एक्स यूजर ने नेटवर्क नहीं आने पर पोस्ट कर मीम शेयर करते हुए कहा, अच्छा हुआ मैं अंधा हूं।

इस तरह की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *