Dastak Hindustan

बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्री बनी दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली :- इन दिनों दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्री बनी हुई हैं, क्योंकि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने बेबी बंप दिखाते हुए फोटोशूट भी कराया है। दीपिका के साथ काम कर चुके अभिनेता गुलशन देवैया ने अपने एक साक्षात्कार में उनसे जुड़े अनुभव को साझा किया है। गुलशन देवैया ने दीपिका के बारे में अपनी राय साझा करते हुए कहा कि वो फिल्म के सेट पर कलाकारों को सहज महसूस कराती हैं। वो एकदम पेशेवर अभिनेत्री हैं। सेट पर मिलनसार रहती हैं। हालांकि, बहुत ज्यादा मिलनसार भी नहीं हैं। गुलशन ने फिल्मीज्ञान से हुई अपनी बातचीत में ये बातें बताई।

गुलशन ने बताया कि दीपिका पादुकोण इस बात को अच्छे से समझती हैं कि काम के दौरान सीमा क्या होनी चाहिए। उनके साथ काम करने में लोग सहज होते हैं, लेकिन इतना भी नहीं कि उनसे दोस्ती की जा सके। गुलशन ने दीपिका को एक मेहनती अभिनेत्री करार दिया।

दीपिका पादुकोण और गुलशन देवैया ने फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ में काम किया था, जिसे संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में रणवीर सिंह ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी, इसलिए गुलशन का उनके साथ काम करने का भी अनुभव है, जिसे साझा करते हुए उन्होंने बताया कि रणवीर सिंह हमेशा ही चार्ज रहते हैं। गुलशन ने रणवीर को ऊर्जा का भंडार करार दिया।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *