Dastak Hindustan

एक इंटरनेट यूज़र ने शेयर किया दिल्ली एयरपोर्ट का एक्सपीरियंस

नई दिल्ली :- सफर के दौरान कई ऐसे मामले सामने आते हैं जो हमारे लिए बिल्कुल नए होते हैं। ऐसा ही एक वाक्या दिल्ली एयरपोर्ट से सामने आया है जिसमें एक इंटरनेट यूजर ने अपने सफर का अनुभव साझा किया है। यूजर ने लिखा कि खाने-पीने की चीजों की अत्यधिक कीमतों और फ्लाइट में देरी के कारण अपने जीवन का सबसे खराब फ्लाइट अनुभव हुआ। अपने अनुभव को यूजर ने Reddit पर शेयर किया है।

क्या है पूरी कहानी

दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 1 से अपनी फ्लाइट पकड़ने वाले एक इंटरनेट यूजर ने अपनी पूरी कहानी साझा की है। वो लिखता है, वह लाउंज में जाने के लिए एयरपोर्ट पर जल्दी पहुंच गया था, हालांकि, उस लाउंज का नवीनीकरण का काम चल रहा था। यूजर ने फिर एक फूड स्टॉल पर खाने का फैसला किया, लेकिन देखा कि खाने-पीने की चीजें बहुत महंगी थीं।

लिखता है कि मैं अपनी फ्लाइट पकड़ने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट के T3 टर्मिनल पर पहुंचा, जो सुबह 10:30 बजे के लिए निर्धारित थी। मैं लाउंज का उपयोग करने की उम्मीद में जल्दी पहुंचा था, लेकिन वहां पहुंचने का कोई रास्ता नहीं है।

अभी भी एक बात है, पूरे टर्मिनल में केवल 3 जगह पर खाना खा सकते हैं और वे बहुत महंगे हैं, मैं मेनू का कुछ उदाहरण आपके लिए लेकर आया हूं। जिसमें चाय 200, कॉफी 300 रुपये, राजमा चावल 400 (मात्रा आपके घर के सबसे छोटे कटोरे से भी कम है) बर्गर 300 (यह सबसे सस्ता था) मेंडू वड़ा 300 (तीन पीस के लिए) का था। इतना महंगा खरीदने के बाद भी इसको बैठकर खाने के लिए जगह नहीं थी।

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *