Dastak Hindustan

फिल्म ब्लैकआउट आज से जिओ सिनेमा पर रीलीज

मुम्बई:- क्या हो यदि पूरे शहर की लाइट गुल हो जाये और ऐसे में आपको किसी काम से घर से निकलना पड़े और फिर परिस्थितियां इस तरह घटें की आपकी जान हलक में आ जाये, इसी विषय पर बनी है फिल्म ब्लैकआउट जो 7 जून से जिओ सिनेमा पर रीलीज हो रही है।

कॉमेडी थ्रिलर जॉनर की इस फिल्म में मुख्य भूमिका में 12वीं फेल मूवी के एक्टर विक्रांत मैसी के साथ साथ खूबसूरत मौनी रॉय और सुनील ग्रोवर भी दिखाई देंगे । फिल्म में अनिल कपूर की आवाज़ भी सुनने को मिलेगी जो अपनी दमदार आवाज़ में पात्रों का परिचय कराते हैं । फिल्म की सबसे खास बात यह है कि इसके रोमांच का तड़का फिल्म के अंत तक बरकरार रहता है औऱ दर्शक यह बूझने में असफल रहता है कि इस फिल्म का एन्ड कैसा होगा जो इस फिल्म की यूएसपी है ।

कुछ लुटेरे पुणे शहर के बिजली बोर्ड पर आक्रमण कर देते हैं और वहां के कर्मचारियों को मौत के घाट उतारकर पूरे शहर की बिजली गुल कर देते हैं , इसके बाद वे एक और जगह सेंध लगाकर भारी मात्रा में ज्वेलरी और नकदी लूटकर अपनी वैन में दौड़ जाते हैं । दूसरी ओर स्टिंग ऑपरेशन में माहिर पत्रकार विक्रांत मैसी की पत्नी उसे किसी काम से घर से बहार भेजती है जहां विक्रांत मैसी की कार इन लूटेरों की वैन से टकरा जाती है और जब विक्रांत मैसी वैन का दरवाजा खोल कर देखता है तो उसकी आंखें इतनी ज्वेलरी ओर नकदी देखकर फटी के फटी रह जाती हैं। अब वह इस वैन से एक संदूक उठाकर अपनी गाडी की डिक्की में डाल लेता है । ख़ुशी से झूमते हुए औऱ रंगीन ख्यालों खोये विक्रांत मैसी की कार से कोई अनजान व्यक्ति टकरा जाता है, औऱ वहां उसे शराब में धुत सुनील ग्रोवर उसे इस व्यक्ति को हॉस्पिटल पहुंचाया के लिए कहता है औऱ खुद भी विक्रांत के साथ कार में बैठ जाता है । यह फिल्म परिस्थितियों का ऐसा ताना बना है जहाँ लालच, धोखा औऱ दुर्भाग्य साथ साथ चलते हैं । फिल्म में विक्रांत मैसी के इस रोमांचक सफर का अंजाम क्या होता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी जो 7 जून को जिओ सिनेमा पर रिलीज हो रही है ।

फिल्म में सभी कलाकारों ने शानदार एक्टिंग की है -विक्रांत मैसी ने जर्नलिस्ट का किरदार निभाया है और अपने किरदार के साथ उन्होंने पूरा न्याय किया है । सुनील ग्रोवर ने डॉन अजगर का किरदार निभाया है । सुनील बेहतरीन एक्टर हैं और उन्होंने भी शानदार एक्टिंग की है । कहीं कहीं उन्होंने अपनी कॉमिक टाइमिंग का भी शानदार प्रदर्शन किया है । मौनी रॉय अपने किरदार में खूबसूरत लगी हैं और उन्होंने भी अभिनय की शानदार मिसाल पेश की है । अन्य कलाकारों ने भी अपने अपने किरदार बखूबी निभाए हैं और अपना श्रेष्ठत्म प्रदर्शन पेश किया है । कुल मिलाकर किसी भी कलाकार ने निराश नहीं किया ।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *