Dastak Hindustan

पीएसजी को छोड़कर इस टीम में शामिल होंगे किलियन एम्बाप्पे

पीएसजी :-पीएसजी के दिग्गज फुटबॉलर किलियन एम्बाप्पे ने अपने करोड़ों फैंस को करारा झटका दिया है। खिलाड़ी अपनी टीम पीएसजी को छोड़कर किस टीम को ज्वाइन करेंगे, यह फैंस के सामने आ गया है।

खास बात है कि इससे पहले भी उन्हें कई टीमों ने एमबाप्पे को पीएसजी छोड़कर अपनी टीम में शामिल करने का ऑफर दिया था, इसके लिए टीम करोड़ों में रकम भी देने के लिए तैयार थी, लेकिन फिर भी एमबाप्पे ने सभी ऑफर को ठुकरा दिया और पीएसजी में ही रहने का फैसला किया था। आखिरी साल अल-हिलाल ने उन्हें 2726 करोड़ का ऑफर देकर अपनी टीम में शामिल होने के लिए कहा था, लेकिन खिलाड़ी ने मना कर दिया था। लेकिन अब दिग्गज को लेकर खबर आ रही है कि वह पीएसजी छोड़कर एक खास टीम को ज्वाइन करने वाले हैं। चलिए बताते हैं अब किस टीम में नजर आएंगे एमबाप्पे और यह डील कितने में हुई है।

इस टीम को ज्वाइन करेंगे किलियन एम्बाप्पे

यूईएफए चैंपियंस लीग 2023-24 का खिताब अपने नाम करने के साथ ही लॉस ब्लैंकोस ने सीजन समाप्त किया है। इसके बाद फ्रांस के कप्तान किलियन एमबाप्पे फ्री ट्रांसफर के लिए तैयार हो गए हैं। दिग्गज खिलाड़ी ने पेरिस सेंट-जर्मेन से रियल मैड्रिड में शामिल होने का फैसला किया है। उन्होंने क्लब के लिए अपना आखिरी मुकाबला बीते शनिवार को लिली के स्टेड पियरे-मौरॉय में फाइनल में था। उन्होंने पहले ही पीएसजी छोड़ने का ऐलान कर दिया था, लेकिन वह किस टीम में शामिल होंगे, इसे रिवील नहीं किया था। लेकिन अब खिलाड़ी ने बता दिया है कि वह रियल मैड्रिड टीम ज्वाइन करने वाले।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *