Dastak Hindustan

सीएम चंपई सोरेन INDIA गठबंधन की बैठक के लिए पहुंचे दिल्ली

नई दिल्ली:-  झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन INDIA गठबंधन की बैठक के लिए दिल्ली पहुंचे। उन्होंने कहा, “आज 2 बजे से बैठक है। हमारे गठबंधन और चुनाव के संबंध में बातचीत होगी। INDIA गठबंधन को अच्छी सीटें मिलेंगी।”

AAP नेता राघव चड्ढा ने बताया, “आज INDIA गठबंधन के शीर्ष नेतृत्व की बैठक कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के घर पर बुलाई गई है। AAP की ओर से AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के साथ हम सब बैठक में हिस्सा लेंगे। चुनाव देश के लोकतंत्र का महापर्व है। मैं लोगों के अपील करूंगा कि लोग भारी तादाद में निकल कर वोट डालें।”

लोकसभा चुनाव के नतीजों से ठीक पहले विपक्षी गठबंधन INDIA आज एक अहम बैठक करने जा रहा है। ये बैठक दोपहर 2 बजे दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के घर पर होगी। इसमें शामिल होने के लिए गठबंधन के सभी बड़े नेताओं ने अपने-अपने राज्यों से दिल्ली के लिए निकलना शुरू कर दिया है।

इस बैठक में 4 जून को आने वाले चुनाव नतीजे के बाद की परिस्थितियों को लेकर चर्चा हो सकती है। इसके साथ ही एकजुटता बनाए रखने और नए सहयोगियों को गठबंधन में लाने के तरीकों पर रणनीति बन सकती है।

ऐसी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

शेयर करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *